अमेरिका में 9 साल की भारतीय बच्ची को सौतेली मां ने मार डाला

न्यूयॉर्क (21 अगस्त): 3 महीने पहले भारत से अमेरिका गई 9 साल की एक भारतीय बच्ची की डेड बॉडी बाथटब में मिली। बच्ची की बॉडी पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। पुलिस ने लड़की की सौतेली मां पर मर्डर चार्ज लगाए हैं।

मारी गई बच्ची का नाम अशदीप कौर है। पिता और मां के साथ रहती थी अशदीप... - अशदीप सिर्फ तीन महीने पहले भारत से न्यूयॉर्क पहुंची थी। वह क्वींस इलाके में पिता सुखजिंदर और सौतेली मां अर्जुन समधी पारदास के साथ रहती थी। - इसी अपार्टमेंट में एक और कपल भी रहता था। आरोप है कि अशदीप बीते शुक्रवार सौतेली मां के साथ बाथरूम में गई थी। उसकी मां तो बाथरूम से बाहर आई लेकिन अशदीप वहीं रही।

बाथटब में नहीं था पानी... - पुलिस के मुताबिक, अशदीप की बॉडी जिस बाथटब में मिली उसमें पानी नहीं था। घटना के बाद पारदास फरार हो गई थी। कई घंटे तलाश करने के बाद पुलिस ने उसे एक दूर-दराज के इलाके से हिरासत में लिया। उससे पूछताछ जारी है। - अशदीप के रिश्तेदारों ने उसकी सौतेली मां पारदास पर पहले भी उसे पीटने के आरोप लगाए हैं। अशदीप के अंकल मनजिंदर सिंह ने कहा- बच्ची बताती थी पारदास उसे अकसर मारा करती थी। इसी वजह से अशदीप पारदास को पसंद नहीं करती थी। - अशदीप की मां भारत में रहती हैं और बेटी की मौत के खबर से सदमे में हैं।