पत्नी के आरोपों से शमी आहत, बोले- बीवी को सिर-आंखों पर बिठाया तो मिला ये सिला

नई दिल्ली(8 मार्च): टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी के आरोपों से बेहद आहत हैं। उन्होंने कहा कि मैंने उसे सिर आंखों पर बिठाया। हर मांग पूरी की। यह तो सोचा भी नहीं था कि वह इस तरह रुसवा किया...यकीन नहीं होता... वजह भी नहीं समझ पा रहा हूं।' 

- शमी ने पत्नी हसीन जहां के सारे आरोप सिरे से खारिज कर दिए। देर रात अमरोहा अपने गांव सहसपुर अली नगर पहुंचे शमी ने कहा जो चैट फेसबुक पर पोस्ट हुआ वह मेरा नहीं। 

- देवधर ट्राफी खेल कर अमरोहा स्थिति अपने गांव सहसपुर अली नगर पहुंचे मोहम्मद शमी बार बार यही कहते रहे कि आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ जो ऐसे गंभीर आरोप लगा दिए। अपनी पत्नी से प्यार की दुहाई शमी ने कई बार दी। मेरी लाइफ अच्छी थी वह भी खुश थी। साउथ अफ्रीका में जब सलेक्टर के साथ था तब भी हसीन ने शॉपिंग करने की इच्छा जताई तो शॉपिंग करवाई।

- साउथ अफ्रीका से जब लौटा तो भी ऐसा कुछ मुझे नहीं लगा कि उसका व्यवहार बदला है। होली भी साथ में मनाई शॉपिंग की। मैंने उसे देवधर ट्राफी से पहले ज्वैलरी भी दिलाई। शमी ने कहा टीवी पर यह सब देख कर परेशान हो गया। मैं नार्मल लाइफ जीने वाला व्यक्ति हूं। मैंने बीवी को कई बार फोन किया पर बात नहीं हो सकी। हसीन के पापा से भी बात की पर वह उनका फोन भी नहीं उठा रही हैं। वजह नहीं समझ पाया। इन आरोपों के बाद भी शमी बोले मैं बीवी के साथ रहना चाहता हूं।