Blog single photo

आश्रिता शेट्टी के साथ भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे ने रचाई शादी

भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के खिलाड़ी मनीष पांडे (Manish Pandey) अपनी प्रेमिका आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के साथ शादी (Marriage) के बंधन में बंध गए हैं।

manish pandey मनीष पांडे

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 दिसंबर): भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) के खिलाड़ी मनीष पांडे (Manish Pandey) अपनी प्रेमिका आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के साथ शादी (Marriage) के बंधन में बंध गए हैं। मनीष पांडे (Manish Pandey) इन दिनों घरेलू और इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) दोनों स्तर पर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। इस बिजी शेड्यूल में ही उन्होंने अपनी शादी (Marriage) के लिए भी समय निकाला। इस शादी (Marriage) में मनीष पांडे (Manish Pandey) और अश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty)  के सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए। बता दें रविवार रात ही मनीष सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रोफी के खिताबी मुकाबले में तमिलनाडु (Tamilnadu) के खिलाफ सूरत में खेल रहे थे और फिर वह शादी के लिए मुंबई पहुंचे और आज अश्रिता शेट्टी  (Ashrita Shetty) को अपनी जीवनसंगनी बनाया। आश्रिता शेट्टी  (Ashrita Shetty)  तमिल फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस हैं और वह इंद्रजीत, उधयम एनएच4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। दोनों ही काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

इसे भी देखें:  RCBvsSRH: 62 रनों की तूफानी पारी खेल कर भी विलेन बन गए मनीष पांडे

रविवार को कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी का खिताब जिताने के बाद मनीष ने बताया, 'वह भारत की अगली सीरीज के लिए देख रहे हैं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है। कल (सोमवार) को मैं शादी कर रहा हूं। अपनी शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ बैटिंग पर उतरे मनीष ने 45 बॉल में 60 रन की पारी खेलकर कर्नाटक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन पहुंचाया। इस पारी में इस कप्तान ने 2 छक्के और 4 चौके जड़े थे। इस मुकाबले में कर्नाटक ने तमिलनाडु को 1 रन से मात देकर खिताब पर अपना कब्जा जमाया। मनीष पांडे वेस्ट इंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू हो रही टी20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं।

बता दें कि मनीष पांडे भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ियों में गिने गिने जाते हैं। वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजी करते हैं। मनीष पांडे ने अब भारतीय टीम के लिए 23 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 440 रन बनाए और एक शतक भी जमाया है। 

Tags :

NEXT STORY
Top