कोहली ने अपने बारे में किया हैरान कर देने वाला खुलासा!

नई दिल्ली(2 जुलाई):  टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अपने बारे में बड़ा खुलासा किया है। अनस्क्रिप्टेड में कोहली का नया वीडियो आया है। इस वीडियो को शुक्रवार रात को सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया।

इस वीडियो में कोहली बोल रहे हैं कि एक बात जो मेरे बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं वो ये है कि मैं घर से ज्यादा बाहर नहीं निकलता हूं। लोग मेरे बारे में सोचते हैं कि मैं बहुत पार्टी करने वाला और वाइल्ड हूं लेकिन ऐसा नहीं है। यह लोगों को चौंकाने वाला लगता है मैं पहले ऐसा था लेकिन अब नहीं। मुझे अब इसकी जरूरत नहीं लगती, समय नहीं मिलता या जो भी समझ लीजिए।

कोहली इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी में जुटे हुए हैं। 6 जुलाई को टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होना है। अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करने के लिए तैयार टीम इंडिया पहले टेस्ट मैच से पूर्व दो मुकाबले और खेलेगी। सेंट किट्स मैदान पर होने वाले दोनों मुकाबले 9 से 10 जुलाई और 14 से 16 जुलाई तक होंगे। पहला टेस्ट 21 से 25 जुलाई तक, दूसरा टेस्ट मैच 30 जुलाई से 3 अगस्त तक, तीसरा टेस्ट 9 से 13 अगस्त तक जबकि चौथा और अंतिम टेस्ट पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में 18 से 22 अगस्त तक खेला जाएगा।