Blog single photo

झारखंडः धोनी की पत्नी साक्षी ने बिजली कटौती पर ट्वीट कर उठाए सवाल

धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ट्वीट कर कहाँ कि वह रांची में पवार कट से परेशान है। उन्हें बिजली की आँख मिचौली से परेशानी हो रही है। हालाँकि जब हमनें वहां के स्थानीय लोंगों से पूछा तो उन्होंने कहा कि वे ऐसी कोई समस्या महसूस नहीं कर रहे हैं।

राहुल सिसोदिया, न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 सितंबर): धोनी की पत्नी साक्षी धोनी  ट्वीट कर कहाँ कि वह रांची में पवार कट से परेशान है। उन्हें बिजली की आँख मिचौली से परेशानी हो रही है। हालाँकि जब हमनें वहां के स्थानीय लोंगों से पूछा तो उन्होंने कहा कि वे ऐसी कोई समस्या महसूस नहीं कर रहे हैं।रांची से करीब 20 किलोमीटर दूर रिंग रोड सिमलिया स्थित भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का घर बिजली की समस्या को लेकर चर्चा में है। धोनी की पत्नी ने आज ट्वीट कर झारखण्ड की राजधानी रांची की बिजली व्यवस्था पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि वह पावर कट से परेशान है। हालाँकि जब हमनें उस इलाके में जाकर इसकी पड़ताल की तो पता चला कि वहां ऐसी कोई समस्या नहीं हैं, वहां रहने वाले लोंगों नें ये जरुर कहा कि बिजली विभाग के द्वारा मेंटेनेंस करने या फिर रामनवमी या मुर्रहम के दौरान बिजली जरुर काटी जाती है लेकिन हम पावर से संतुष्ट हैं, उनका कहना है कि करीब 24 घंटे में 20 घंटे लाईट रहती है।

अपने ट्वीट में साक्षी ने लिखा कि रांची में लोग प्रत्येक दिन बिजली कटौती का अनुभव करते हैं। इसकी रेंज चार से सात घंटे की होती है। साक्षी ने शाम 4:37 बजे किए गए अपने ट्वीट में पांच घंटे से बिजली न होने का उल्लेख किया और कहा कि बिजली कटौती का कोई कारण नहीं है। मौसम अच्छा है और कोई त्योहार नहीं है।

इस पुरे मामले पर जब हमनें बिजली की समस्या को लेकर सत्ता पक्ष से जानना चाहा तो उनका कहना था कि वे एक सेलेब्रेटी की पत्नी है कम से कम वे रांची में रहना सीख लें जहाँ लगभग 23 घंटे बिजली रहती है, आप वहां रहनें वाले लोंगों से भी पूछ सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिस झारखण्ड ने उन्हें इतना सम्मान दिया उसके बारे में कम से मन इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए थी। वहीँ विपक्ष का बिजली को लेकर प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि उनका काम नकारात्मक राजनीति करना है।

Tags :

NEXT STORY
Top