ऑस्ट्रेलिया: भारतीय कपल पर नस्लीय कमेंट, कहा- भाड़ में जाओ तुम लोग


नई दिल्ली(3 मई): ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक भारतीय शख्स और उसके परिवार को गाली दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक एक पार्क में एक महिला ने भारतीय शख्स, उसकी पत्नी और बेटी को गाली दी और कहा और कहा भाड़ में जाओ तुम लोग।


- लोकल मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उत्सव पटेल (33) के साथ यह घटना 22 अप्रैल को हुई। पटेल रात में अपनी फैमिली के साथ भीड़भाड़ वाले लूना पार्क घूमने गए थे। उन्होंने वहां बेंच पर बैठी महिला से जगह देने की गुजारिश की। इस पर महिला ने उन पर नस्लीय कमेंट किए।


- घटना के वक्त पटेल के साथ उनकी 15 हफ्ते से प्रैग्नेंट पत्नी और 4 साल की बेटी भी थी।


- पटेल ने अपने मोबाइल फोन से इस घटना का वीडियो भी बनाया। दरअसल, उनकी बेटी ने उनसे पार्क में घुमाने की जिद की थी। इस पर पटेल ने अपनी प्रैग्नेंट वाइफ को बेंच पर बैठाने के बाद बेटी को घुमाने का फैसला किया। इसीलिए उन्होंने बेंच पर पहले से बैठी


- मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेंच पर बैठी महिला शायद पहले से परेशान थी।


- रिपोर्ट के मुताबिक पार्क में मौजूद लोग महिला के बर्ताव को देखकर सरप्राइज रह गए। उन्होंने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन तब भी महिला भारतीय कपल पर चिल्लाती रही। महिला ने लोगों से कहा, "मैं इन्हें पसंद नहीं करती, यहां से चले जाओ।" जब कपल ने इसकी रिपोर्ट सिक्युरिटी से करने की चेतावनी दी तो महिला ने कहा, "सिक्युरिटी क्या करेगी? मुझे जो ठीक लगेगा, कहूंगी।"


- पटेल ने घटना की रिपोर्ट पार्क मैनेजमेंट से की। सबूत के तौर पर वीडियो भी दिखाया। फिलहाल, न्यू साउथ वेल्स पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।