Blog single photo

इस वीडियो को देखने के बाद आप करेंगे इंडियन आर्मी को सैल्यूट

सेना के जवान जो अपनी जान दांव पर लगाकर देश की रक्षा करते हैं हम उनका सम्मान करते हैं लेकिन अगर इन्हीं जवानों पर जब कोई उंगली उठाता है तो इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 जून): सेना के जवान जो अपनी जान दांव पर लगाकर देश की रक्षा करते हैं हम उनका सम्मान करते हैं लेकिन अगर इन्हीं जवानों पर जब कोई उंगली उठाता है तो इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती है। बावजूद इसके जवान धैर्य के साथ हर परिस्थिति का सामना करते हैं। कश्मीर घाटी में तैनात सुरक्षाबलों के लिए पत्थरबाज़ी की घटनाएं अब नई परेशानी का सबब बनती दिख रही हैं। पत्थरबाजों से निपटने के लिए आए दिन सुरक्षा एजेंसियां नई-नई रणनीतियां अपनाती है, लेकिन हर बार पत्थरबाज इसका तोड़ निकाल लेते हैं।

इसके अलावा दुखद बात यह है कि राजनेता इसपर भी अपनी रोटी सेंकने से बाज नहीं आते हैं। कुछ लोग तो पत्थरबाजों से सेना द्वारा निपटने के तरीके पर भी सवाल उठा देते हैं लेकिन आज न्यूज 24 आप के लिए ऐसा एक्सक्लूसिव वीडियो लेकर आया है जिसे देखने के बाद आप के दिल में इंडियन आर्मी के लिए सम्मान और बढ़ जाएगा। ये वीडियो उन लोगों के मुंह पर जोरदार तमाचा है जो सेना पर सवाल उठाते हैं। इसके साथ ही ये वीडियो उन तमाम राजनेताओं के मुंह पर भी ताला लगा देगा जो सेना की मंशा पर सवाल उठाते हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top