Blog single photo

सरहद पर पाकिस्तान की साजिश का एक और सबूत आया सामने, देखिए वीडियो

सरहद पर पाकिस्तान की साजिश का एक और सबूत सामने आया है। इस वीडियो में पाकिस्तान की BAT टीम हिंदुस्तान में घुसपैठ करती हुई साफ-साफ दिखाई दे रही है।पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर POK के लांचिंग पैड से आतंकियों के घुसपैठ का नया वीडियो सामने आया है

BAT

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 अगस्त): सरहद पर पाकिस्तान की साजिश का एक और सबूत सामने आया है। इस वीडियो में पाकिस्तान की BAT टीम हिंदुस्तान में घुसपैठ करती हुई साफ-साफ दिखाई दे रही है।पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर POK के लांचिंग पैड से आतंकियों के घुसपैठ का नया वीडियो सामने आया है। भारतीय फौज ने 12 और 13 सितंबर को बॉर्डर एक्शन टीम की कई घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया है। वीडियो में दिख रहा है कि बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की ओर से घुसपैठ की कोशिश के दौरान पाकिस्तान के स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) कमांडो और आतंकियों पर भारतीय सेना ने ग्रेनेड से हमला किया और उनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया।

सेना की तरफ जारी बयान के मुताबिक, यह वीडियो 12-13 सितंबर की दरम्यानी रात का है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान बैट किस तरह से हाजीपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहा है। कश्मीर पर अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि अगस्त महीने में 15 बार अपने बैट आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने की कोशिश कर चुका है। सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे बैट के 4 से 5 घुसपैठियों को ढेर कर दिया। भारतीय सेना घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों का वीडियो भी जारी किया था।

खुफिया जानकारी के मुताबिक, सीमा पार से उत्तरी कश्मीर के ऊंचाई वाले इलाकों तथा जम्मू क्षेत्र के पुंछ और राजौरी इलाकों से घुसपैठ में वृद्धि हुई है। हालांकि सीमा पार से आतंकवादियों की घुसपैठ के बारे में सेना की ओर से आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है। नियंत्रण रेखा से घुसपैठ के सफल और असफल प्रयासों के बारे में जानने के लिए हाल में हुई एक बैठक में सेना के प्रतिनिधि को कश्मीर क्षेत्र के गुरेज, माछिल और गुलमर्ग सेक्टरों के ऊंचाई वाले इलाकों तथा जम्मू क्षेत्र के पुंछ और राजौरी इलाकों में आतंकी घुसपैठ के संबंध में विभिन्न एजेंसियों द्वारा जुटाए गए साक्ष्य सौंपे गए।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...

Tags :

NEXT STORY
Top