भारतीय सेना का पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब, 2 चौकियां ध्वस्त, 7 सैनिक ढेर

नई दिल्ली ( 2 मई ): एलओसी पर सोमवार को पाक सेना द्वारा सीजफायर का उल्लंघन किया गया जिसमें दो भारतीय जवान शहीद हो गए। पाक की बॉर्डर एक्शन टीम ने घुसपैठ कर भारतीय सेना के जवानों की हत्या और उनके शव क्षत-विक्षत कर दिया जिसके बाद भारतीय सेना ने भी जवाब देना शुरू कर दिया है।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेना ने एलओसी के उस पार मौजूद पाक सेना की उन चौकियों को ध्वस्त कर दिया है जिनसे बॉर्डर एक्शन टीम के सदस्यों की घुसपैठ के लिए उनको कवर फायर दिया गया था। खबरों के मुताबिक इस जवाबी कार्रवाई में 7 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए हैं।  


खबरों के मुताबिक पाक की बॉर्डर एक्शन टीम की 647 मुजाहिद बटालियन ने एलओसी पर हुए हमले को अंजाम दिया था। बटालियन के सदस्यों की घुसपैठ के लिए पाक आर्मी की ओर से किरपान और पिंपल पोस्ट से कवर फायरिंग की गई थी। अब जवाब में भारतीय सेना ने भी पाक की उन दोनों चौकियों को ध्वस्त कर दिया है जिनसे ये कवर फायरिंग हुई थी।


खबरों के मुताबिक ये पोस्ट एलओसी से सटे कृष्णा घाटी सेक्टर में मौजूद हैं। पाक सेना को उसकी बर्बरता की सजा देने के लिए भारतीय सेना भी कमर कस चुकी है। सेना अध्यक्ष जनरल विपिन रावत खुद श्रीनगर में मौजूद हैं। माना जा रहा है कि सेना जल्द ही कोई जवाबी कार्रवाई करेगी। हालांकि उसका स्वरूप क्या होगा ये अभी साफ नहीं है।