बिल से बाहर आया हाफिज सईद! खोली पाकिस्तान की पोल, माना मारे गए हमारे लोग...

लाहौर (30 सितंबर): भले ही पाकिस्तान सरकार यह नहीं मान रही हो कि भारतीय सेना ने एलओसी पार करके सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों को मार गिराया। लेकिन जमात-उल-दावा के मुखिया और मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तान सरकार की पोल खोलकर रख दी है।

हाफिज सईद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, भारतीय सेना के द्वारा एलओसी पर मारे गए बहादुर शहीदों के अंतिम संस्कार प्रार्थना में आने के लिए मैं आप सभी से पेशकश करता हूं। उसने लिखा, ''मैं राजनीतिज्ञों और धार्मिक समूहों से राष्ट्रीय रक्षा के महत्वपूर्ण मामले में एकजुट रहने के लिए प्रार्थना करता हूं।''

इसी के साथ उसने जहर उलगना शुरू किया और लिखा... - कश्मीर को आजाद कराने के लिए पाकिस्तान ऑर्मी को खुली छूट दे देनी चाहिए। - नवाज शरीफ साहब कश्मीर के मुद्दे पर पूरा देश आपके पीछे खड़ा है। - जो हमारे पानी को बंद करने की धमकी देते हैं, वह सुन लें कश्मीर इसकी बांधों के साथ साथ मुक्त किया जाएगा। - भारतीय मीडिया हम तुम्हें दिखाएंगे कि किस तरह से पाकिस्तान जवान सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं। यूएस भी तुम्हारी मदद लायक नहीं रहेगा। - भारत ने #LOC पार करने की बात कबूल की है, तो आपको इसकी प्रतिक्रिया जल्द ही मिल जाएगी। - पीओके में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई है, यह सब अजीत डोभाज का ड्रामा है। - कश्मीरियों ने उरी में भारतीय सेना को निशाना बनाया। भारत कहता है कि 20 जवान शहीद हुए लेकिन असल में यह आंकड़ा 177 का है।

- दुनिया सो रही थी जब कश्मीरी मारे जा रहे थे लेकिन अमेरिका और अन्य लोगों तब जाग गए जब कश्मीरियों ने उरी में जवाब दिया। - कश्मीर 3 महीने से अपनी जमीन के लिए संघर्ष कर है। - हाफिज सईद ने भारत को सर्जिकल स्ट्राइक की धमकी देते हुए एक शीर्षक में कहा "भारतीय आक्रामकता-पाकिस्तान का बदला"