न्यूज 24 से राजनाथ ने किया था जो वादा, भारतीय सेना ने निभाया

नई दिल्ली (23 मई): हर हिंदुस्तानी के चैनल न्यूज 24 के मंच तीन साल मोदी सरकार कार्यक्रम पर देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जो वादा किया था, वो भारतीय सेना ने पूरा कर दिया। पाकिस्तान की बैट टीम ने 2 मई को दो भारतीय जवानों के शवों को क्षत-विक्षत किया था, जिसके बाद देश में काफी गुस्सा था। इसी से जुड़े सवाल पर न्यूज 24 से गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि जो देश चाहता है वह पूरा होगा।

राजनाथ ने किया था ये वादा:

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने न्यूज 24 पर कहा था कि देश को भरोसा रखना चाहिए। किसी के हाथ नहीं बंधे है। देशभक्ति का जज्बा हर किसी के अंदर है। समस्त देशवासियों को यह मानकर चलना चाहिए कि देश का मस्तक किसी भी कीमत पर झुकने नहीं दिया जाएगा। इसका श्रेय में अपने देश के जवानों को देना चाहता हूं। भरोसा रखिए देश का मस्तक झुकेगा नहीं और जो होना चाहिए वो हो रहा है। और जो चाहते हैं वो भी होगा। यह सभी ऐसे काम होते हैं जो आनन-फानन में नहीं किए जाते, इनको विवेक में रखकर किया जाता है।

इसी के बाद भारतीय सेना ने 20-21 मई को नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी बंकरों को नष्ट कर दिया। सेना ने सबूत के तौर पर 30 सेकंड का वीडियो जारी किया है। वीडियो में पाकिस्तानी बंकर तबाह होते हुए नजर आ रहे हैं। पहाड़ियों के बीच बने इन बंकरों पर गोले दाग कर नष्ट किया गया, जिनसे धुंआ उठता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो: