वायु सेना के विंग कमांडर ने की आत्महत्या

नई दिल्ली ( 26 अक्टूबर ) : विंग कमांडर आर के तिवारी ने सर्विस रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। आर के तिवारी सिरसा वायुसेना केंद्र में तैनात थे। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पुलिस आगे की जांच जुटी है। 

मृतक राजेश कुमार तिवारी सिरसा के एयरफोर्स में विंग कमांडर था और मई महीने में ही सिरसा एयरफोर्स चार्ज संभाला था। घटना की सूचना एयरफोर्स के अधिकारियों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। वायुसेना के अधिकारी के आत्महत्या की क्या वजह पुलिस अभी इसका नहीं पता लगा पाई है। पुलिस व वायुसेना के अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

आपको बता दें कि मृतक राजेश कुमार बिहार का रहने वाला है और मई महीने में ही सिरसा एयरफोर्स में चार्ज संभाला था। आज सुबह जब राजेश कुमार एयरफोर्स में गश्त पर था तब उसने अपने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। 

जांच अधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एयरफोर्स में एक अधिकारी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। आगे उन्होंने कहा कि धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है।