कांग्रेस ने बागी विधायकों को छोड़ने के लिए कहा तो असम के सीएम बोल दिए- उद्धव ठाकरे भी आ जाएं

जब गुवाहाटी में शुक्रवार को कांग्रेस की राज्य इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें मांग की गई थी कि गुट के नेताओं को राज्य छोड़ देना चाहिए, तो सरमा एक लक्जरी होटल में रहने वाले विधायकों को लेकर बहुत स्पष्ट दिखाई दिए। वे बोले, मैं लोगों को राज्य के होटलों में नहीं आने के लिए कैसे कह सकता हूं?

कांग्रेस ने बागी विधायकों को छोड़ने के लिए कहा तो असम के सीएम बोल दिए- उद्धव ठाकरे भी आ जाएं
x

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे गुवाहाटी में है और उद्धव ठाकरे के खिलाफ उनके विद्रोह का समर्थन करने वाले विधायकों का भी जमावड़ा उनके साथ है। इसी बात को लेकर असम सरकार की आलोचना हो रही है, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को इससे कोई फर्क पड़ता है। बता दें कि तख्तापलट की कोशिश के बीच शिंदे को 40 से अधिक विधायकों का समर्थन हासिल है, ऐसे दावे किए जा रहे हैं।


जब गुवाहाटी में शुक्रवार को कांग्रेस की राज्य इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें मांग की गई थी कि गुट के नेताओं को राज्य छोड़ देना चाहिए, तो सरमा एक लक्जरी होटल में रहने वाले विधायकों को लेकर बहुत स्पष्ट दिखाई दिए। वे बोले, 'मैं देश भर के सभी विधायकों को राज्य में आने के लिए आमंत्रित करता हूं। मैं लोगों को राज्य के होटलों में नहीं आने के लिए कैसे कह सकता हूं? यह संघीय ढांचा नहीं है।'





और पढ़िए – Video: नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागी शिंदे के पोस्टरों पर फेंके अंडे, चेहरे पर स्‍याही पोती





उन्होंने आगे कहा, 'यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।' समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, जब उनसे आगे पूछा गया कि वह उद्धव ठाकरे से क्या कहना चाहेंगे, तो हिमंत सरमा ने कहा, 'मैं उनसे कहूंगा .. उन्हें भी छुट्टी के लिए राज्य में आना चाहिए।'


इस बीच, गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस की हलचल के बाद असम में लगातार दूसरे दिन विरोध प्रदर्शन हुआ। गुवाहाटी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को विरोध करते देखा गया। 








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story