माणिक साहा के मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले 11 मंत्रियों में होंगे दो नए चेहरे

पूर्व सीएम बिप्लब कुमार देब के इस्तीफा देने और माणिक साहा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद उनके मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले 11 मंत्रियों में दो नए चेहरे होंगे।

माणिक साहा के मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले 11 मंत्रियों में होंगे दो नए चेहरे
x

अगरतला: पूर्व सीएम बिप्लब कुमार देब के इस्तीफा देने और माणिक साहा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद उनके मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले 11 मंत्रियों में दो नए चेहरे होंगे।


बिप्लब देब 2018 में त्रिपुरा के पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री बने। राज्य में 2023 के चुनावों से पहले शनिवार को उन्हें बदल दिया गया। देब ने कहा कि वह भाजपा की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने के लिए पार्टी को मजबूत करने पर ध्यान देंगे।





और पढ़िए – ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कल सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, सर्वे समाप्त





दांत के डॉक्टर साहा 2015 में भाजपा में शामिल हुए और उन्हें 2020 में पार्टी की राज्य इकाई का प्रमुख बनाया गया। वह इस वर्ष भाजपा से त्रिपुरा के पहले राज्यसभा सांसद बने।


नौ मंत्रियों को बरकरार रखा जा रहा है, जबकि रामपाड़ा जमातिया और प्रेम कुमार रियांग साहा की मंत्रिपरिषद में शामिल होने वाले नए चेहरे हैं। रामपाड़ा जमातिया भाजपा के नेता हैं जबकि रियांग सहयोगी इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा के विधायक हैं।


मामले से वाकिफ लोगों ने कहा- जिष्णु देववर्मा उपमुख्यमंत्री बने रहेंगे।





और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








 

Click Here - News 24 APP अभी download करें



Next Story