TamilNadu: नगर निकाय कार्यालय से हटाई गई पीएम मोदी की तस्वीर, विवाद भड़का

तमिलनाडु के तंजावुर ज़िले में नगर निकाय कार्यालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर हटाने के बाद दक्षिणी राज्य में एक बड़ा राजनीतिक तूफान छिड़ गया है।

TamilNadu: नगर निकाय कार्यालय से हटाई गई पीएम मोदी की तस्वीर, विवाद भड़का
x

नई दिल्ली: तमिलनाडु के तंजावुर ज़िले में नगर निकाय कार्यालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर हटाने के बाद दक्षिणी राज्य में एक बड़ा राजनीतिक तूफान छिड़ गया है। कुछ खबरों के मुताबिक पीएम मोदी की तस्वीर कथित तौर पर वेप्पाथुर नगर पंचायत के अध्यक्ष ने हटाई है।


पीएम मोदी की तस्वीर हटाने से नाराज, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुंभकोणम में अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थिरुविदैमरुथुर पुलिस से शिकायत की।




भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी शिकायत में दावा किया कि भाजपा पार्षद एस चंद्रशेखरन ने पीएम मोदी की एक तस्वीर कार्यकारी अधिकारी को नगर निकाय कार्यालय में लगाने के लिए सौंपी। इस बीच, भाजपा ने कार्यालय में पीएम मोदी की फोटो नहीं लगाने पर विरोध प्रदर्शन करने की धमकी दी है।

 

इससे पहले जनवरी 2022 में, भाजपा ट्रेड यूनियन जिला सचिव एम भास्करन को कोयंबटूर पंचायत कार्यालय की एक दीवार पर जबरन पीएम मोदी का चित्र टांगने के बाद गिरफ्तार किया गया था।


डिस्क्लेमर: News24 तस्वीर हटाए जाने के वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Next Story