अटकलों पर लगा विराम, प्रशांत किशोर कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल

राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशों अब कांग्रेस में शामिल नहीं होने जा रहे हैं। काफी दिनों से चर्चा थी कि वह कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं, लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है।

अटकलों पर लगा विराम, प्रशांत किशोर कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल
x

नई दिल्लीः राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशों अब कांग्रेस में शामिल नहीं होने जा रहे हैं। काफी दिनों से चर्चा थी कि वह कांग्रेस का दामन थामने जा रहे हैं, लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रशांत किशोर ने कांग्रेस का ऑफर ठुकरा दिया है, जिसके चलते वह पार्टी में शामिल होने नहीं जा रहे हैं।



वहीं प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्टि करक दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मैंने ईएजी के हिस्से के रूप में पार्टी में शामिल होने और चुनावों की जिम्मेदारी लेने के कांग्रेस के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।


मेरी विनम्र राय में, परिवर्तनकारी सुधारों के माध्यम से गहरी जड़ें जमाने वाली संरचनात्मक समस्याओं को ठीक करने के लिए पार्टी को मुझसे अधिक नेतृत्व और सामूहिक इच्छाशक्ति की आवश्यकता है।


बता दें कि प्रशांत किशोर चुनाव के अच्छे रणनीतिकारों में गिने जाते हैं, जिनके कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा कई दिन से चल रही थी। राजनीतिक गलियारों में यही कयास लगाए जा रहे थे कि कब प्रशांत किशोर कांग्रेस का दामन थामेंगे।





और पढ़िए - राज ठाकरे की औरंगाबाद सभा पर लटकी तलवार ! पुलिस ने 9 मई तक लोगों के इकट्ठा होने पर लगाई रोक





 इसे कांग्रेस के लिए झटके के तौर पर भी देखा जा रहा है। इसी साल गुजरात में चुनाव होना है, जहां प्रशांत किशोर कांग्रेस के लिए एक रणीतिकार के तौर पर संजीवनी साबित हो सकते थे। 


 




और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story