Sidhu Moose Wala murder: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या का मास्टरमाइंड माने जाने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाब पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा पूछताछ के दौरान गायक की हत्या की योजना बनाने की बात स्वीकार की है।

Sidhu Moose Wala murder: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मूसेवाला की हत्या को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
x

मोहाली: पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्या का मास्टरमाइंड माने जाने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाब पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा पूछताछ के दौरान गायक की हत्या की योजना बनाने की बात स्वीकार की है।


बिश्नोई ने कथित तौर पर एसटीएफ को बताया कि उसने मूसे वाला के घर की रेकी करने का आदेश दिया था, लेकिन हत्या को अंजाम देने वाले लोगों के बारे में उसको जानकारी नहीं है।


गायक की हत्या के बारे में एसटीएफ ने गैंगस्टर से 5 घंटे तक पूछताछ की। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों का हवाला देते हुए, टाइम्स ऑफ इंडिया में एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि सिद्धू मूसे वाला की हत्या गायक और अकाली युवा नेता विक्की मिड्दुखेरा की हत्या का बदला लेने के लिए की गई थी।


सूत्रों ने आगे बताया कि बिश्नोई ने एसआईटी को बताया कि मिद्दुखेड़ा उसके लिए एक बड़े भाई की तरह था और उसके साथ उसके गिरोह द्वारा उसी तरह का व्यवहार किया जाता था।





और पढ़िए – सांसद साध्वी प्रज्ञा को मिली जान से मारने की धमकी, पूरा वाक्या कैमरे में कैद, देखें वीडियो





उसने कथित तौर पर एसआईटी को यह भी बताया कि उसके गिरोह के सदस्यों ने "सिद्धू मूसे वाला की हत्या को अंजाम दिया होगा" क्योंकि वे मिद्दुखेड़ा की हत्या से परेशान थे।


एसआईटी सूत्रों ने यह भी कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य सिद्धू मूसे वाला से भी नाराज थे, जिन्होंने कथित तौर पर अपने मैनेजर शगनप्रीत सिंह को ऑस्ट्रेलिया भागने में मदद की थी।


बिश्नोई ने कथित तौर पर ये खुलासे तब किए जब उसे उस जगह का सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया, जहां सिद्धू मूसे वाला मारा गया था।


कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने कथित तौर पर पिछले महीने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। बरार के लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े होने का आरोप है।


बरार ने एक फेसबुक पोस्ट में दावा किया कि विक्रमजीत सिंह मिड्दुखेड़ा उर्फ विक्की मिड्दुखेड़ा की हत्या में सिद्धू मूसे वाला का नाम आने के बाद भी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।


गायक से अभिनेता-राजनेता बने सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में उनके पैतृक गांव के पास गैंगस्टरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद उनकी हत्या कर दी गई थी।









और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story