शिवसेना का आरोप, केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार को दी धमकी

शिवसेना नेता संजय राउत ने आज आरोप लगाया कि महाराष्ट्र गठबंधन के नेता शरद पवार को एक केंद्रीय मंत्री ने धमकी दी है। उन्होंने सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह अपने मंत्री की ऐसी धमकियों के लिए माफ करते हैं?

शिवसेना का आरोप, केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार को दी धमकी
x

मुंबई: शिवसेना नेता संजय राउत ने आज आरोप लगाया कि महाराष्ट्र गठबंधन के नेता शरद पवार को एक केंद्रीय मंत्री ने धमकी दी है। उन्होंने सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह अपने मंत्री की ऐसी धमकियों के लिए माफ करते हैं?


राउत ने कहा, "वह महाराष्ट्र के बेटे हैं। वे उन्हें धमकी दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी, अमित शाह, क्या आपने सुना? आपके मंत्री शरद पवार को धमकी दे रहे हैं - क्या आप ऐसी धमकियों का समर्थन करते हैं? महाराष्ट्र जानना चाहता है।"


शिवसेना के कुछ नेता अभी भी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ हैं, जबकि पार्टी के अधिकांश विधायक बागी एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी में हैं।


राउत ने पहले इस आरोप को ट्वीट किया था।





और पढ़िए – उत्तर प्रदेश: राज्य का पहला ट्रांसजेंडर पुलिस सहायता केंद्र लखनऊ में खुला, प्रदेश के सभी थानों में जल्द होगी शुरुआत








शिवसेना प्रवक्ता और सांसद ने ट्वीट किया, "एक केंद्रीय मंत्री ने धमकी दी कि अगर शरद पवार ने महा विकास अघाड़ी को बचाने की कोशिश की, तो उन्हें घर नहीं जाने दिया जाएगा, उन्हें सड़क पर रोक दिया जाएगा। अगर भाजपा ऐसा कर रही है तो आप इसकी घोषणा करें। क्या सरकार रहती है या जाती है, शरद पवार के लिए ऐसी भाषा अस्वीकार्य है।''








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story