रामनवमी पर MP के खरगोन का CCTV फुटेज आया सामने, तलवार लहराते और बाइक तोड़ते दिखे दंगाई

रामनवमी पर 10 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा को कैद करने वाला एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वार्ड-13 के इलाके में दंगाइयों को पथराव करते और तलवार लहराते हुए देखा जा सकता है।

रामनवमी पर MP के खरगोन का CCTV फुटेज आया सामने, तलवार लहराते और बाइक तोड़ते दिखे दंगाई
x

नई दिल्ली: रामनवमी पर 10 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा को कैद करने वाला एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वार्ड-13 के इलाके में दंगाइयों को पथराव करते और तलवार लहराते हुए देखा जा सकता है।


यह इलाका घाटी मार्ग मुल्लां वाडी जामा मस्जिद के ठीक पीछे है। सभी दंगाइयों के चेहरे स्कार्फ से ढके हुए थे। फुटेज में आगे देखा जा सकता है कि बदमाश इलाके में खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर रहे हैं।


खरगोन के अतिरिक्त कलेक्टर सुमेर सिंह मुजाल्दे ने कहा कि 10 अप्रैल को रामनवमी के जुलूस पर कथित तौर पर पथराव किया गया, जिसके बाद पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागने पड़े।





और पढ़िए -  पीएम मोदी ने किया प्रधानमंत्रियों के संग्रहालय का उद्घाटन, खरीदा पहला टिकट








एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इससे कथित तौर पर सांप्रदायिक हिंसा हुई, जिसके परिणामस्वरूप आगजनी हुई, जिसमें कई वाहनों और घरों में आग लगा दी गई। झड़प में घायल होने वालों में तीन पुलिस कर्मी भी शामिल हैं।


घटना के बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। नागरिकों से कहा गया था कि वे चिकित्सा आपात स्थिति को छोड़कर बाहर न निकलें। हिंसा के सिलसिले में अब तक 100 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।





और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story