Rajya Sabha Elelction: मीसा भारती और फैयाज अहमद ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहे लालू यादव

बिहार में राज्सभा के पांच सीटों के लिए चुनाव होने है। आरजेडी ने अपने दोनों उम्मीदवारों का नामांकन दाखिल कर दिया है। राजद की प्रत्याशी मीसा भारती और डॉ फैयाज अहमद ने नामांकन दाखिल कर दिया है।

Rajya Sabha Elelction: मीसा भारती और फैयाज अहमद ने दाखिल किया नामांकन, मौजूद रहे लालू यादव
x

पटना: बिहार में राज्सभा के पांच सीटों के लिए चुनाव होने है। आरजेडी ने अपने दोनों उम्मीदवारों का नामांकन दाखिल कर दिया है। राजद की प्रत्याशी मीसा भारती और डॉ फैयाज अहमद ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद और तेजप्रताप यादव मौजूद रहे। चुनाव 10 जून को होना है। 




और पढ़िए –  लखनऊ के मदरसे में मौलाना ने 2 लड़कों को जंजीरों से बांधा



मीसा भारती वर्तमान में भी राज्यसभा सदस्य हैं। उनकी सीट खाली हो रही है। लेकिन, एक बार फिर पार्टी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं डॉ. फैयाज अहमद बिस्फी से दो बार विधायक रहे हैं। पार्टी के दोनों उम्मीदवार काफी पढ़े-लिखे हैं। मीसा भारती एमबीबीएस हैं तो फैयाज अहमद के पास पीएचडी की डिग्री है।


नामांकन दाखिल करने के बाद फैयाज अहमद ने कहा कि मैं लालू यादव जी और तेजस्वी जी का शुक्रगुजार हूं, मुझे इस बारे में मालूम नहीं था , अचानक फोन आया और मुझे आवास बुलाया गया। बता दें कि फैयाज राजद के पढ़े-लिखे नेताओ में से हैं। P H D हैं। साथ ही वे मजबूत आर्थिक बैकग्राउंड से हैं।




और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story