Mann Ki Baat: मन की बात के 89वें एपिसोड का आज सुबह 11 बजे प्रसारण, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 89वां एपिसोड होगा।

Mann Ki Baat: मन की बात के 89वें एपिसोड का आज सुबह 11 बजे प्रसारण, पीएम मोदी करेंगे संबोधित
x

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर 'मन की बात' कार्यक्रम करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 89वां एपिसोड होगा। महीने के अंतिम रविवार को पीएम मोदी मन की बात के जरिए देश को संबोधित करते हैं। 


कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट और न्यूजएयर मोबाइल एप पर किया जाएगा। इसका सीधा प्रसारण डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी किया जाएगा।





और पढ़िए – मोदी सरकार की आठवीं वर्षगांठ मनाएगी भाजपा, बड़े पैमाने पर जनसंपर्क अभियान की योजना





इससे पहले, प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें मन की बात कार्यक्रम के इस संस्करण के लिए कई सुझाव मिले हैं। उन्होंने खुशी व्यक्त की कि युवाओं ने बड़ी संख्या में अपने विचार साझा किए हैं। प्रधानमंत्री ने पिछले महीने मन की बात के एपिसोड पर आधारित एक पुस्तिका भी साझा की थी जिसमें कार्यक्रम में चर्चा किए गए विषयों पर दिलचस्प लेख थे। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना, जलवायु परिवर्तन, वायु प्रदूषण, आदि विषयों पर बोल सकते हैं।


आपको बता दें कि मोदी ने 2014 में सत्ता में आने के बाद, इस कार्यक्रम की शुरुआत की थी, जिसमें वह विभिन्न मुद्दों पर देश के लोगों से बात करते हैं। कार्यक्रम आमतौर पर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित किया जाता है। इसकी पहली कड़ी अक्टूबर 2014 में प्रसारित हुई थी और यह 2019 में एक संक्षिप्त अवधि को छोड़कर, जब प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव के दौरान इसे रोक दिया था, निर्बाध रूप से चल रहा है। 








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story