News24 Conclave 2022 Bharatmala Live: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन कितने कारगर और क्या हैं ई-व्हीकल्स से जुड़ी चुनौतियां, जानें विशेषज्ञों से

'भारतमाला' कॉनक्लेव के तहत केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और राज्य मंत्री वी के सिंह के अलावा नेशनल हाईवे फोर इलेक्ट्रिक व्हीकल के डायरेक्टर अभिजीत सिन्हा और सर्वोकॉन के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन से न्यूज़ 24 की तरफ से सऊद मोहम्मद खालिद ने खास बातचीत की।

News24 Conclave 2022 Bharatmala Live: भारत में इलेक्ट्रिक वाहन कितने कारगर और क्या हैं ई-व्हीकल्स से जुड़ी चुनौतियां, जानें विशेषज्ञों से
x

नई दिल्ली: भारत विश्व के उन देशों में शुमार है, जो सर्वाधिक रफ्तार से विकास की ओर अग्रसर हैं। लेकिन किसी भी देश के विकास के लिए उसके राजमार्गों का विकसित होना आवश्यक है। कहना गलत नहीं होगा कि राजमार्गों का विकास असल मायने में मुल्क का ही विकास है। इस विषय पर न्यूज़24 ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 'भारतमाला' कॉनक्लेव (Bharatmala conclave 2022) का आयोजन किया।


बता दें कि भारतमाला भारत सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना है, जिसके जरिए सड़कों के माध्यम से पूरे भारत को जोड़े जाने का लक्ष्य तय किया गया है।





और पढ़िए - अटकलों पर लगा विराम, प्रशांत किशोर कांग्रेस में नहीं होंगे शामिल





लेकिन सड़कों के साथ परिवहन के वैकल्पिक उपायों और भारत में उनकी संभावना पर बात किए बिना ये चर्चा अधूरी मानी जा सकती है। ऐसे में 'भारतमाला' कॉनक्लेव के तहत केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और राज्य मंत्री वी के सिंह के अलावा नेशनल हाईवे फोर इलेक्ट्रिक व्हीकल के डायरेक्टर अभिजीत सिन्हा और सर्वोकॉन के चेयरमैन हाजी कमरुद्दीन से न्यूज़ 24 की तरफ से सऊद मोहम्मद खालिद ने खास बातचीत की।


वीडियो में देखें ये पूरी चर्चा:




 







और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story