Navjot Singh Sidhu road rage case: पटियाला कोर्ट में आज सरेंडर कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज सुबह 10 बजे पटियाला जिला अदालत में सरेंडर करेंगे। उनके सरेंडर के बाद, उन्हें प्रदान की गई Y+ सुरक्षा भी वापस ले ली जाएगी।

Navjot Singh Sidhu road rage case: पटियाला कोर्ट में आज सरेंडर कर सकते हैं नवजोत सिंह सिद्धू
x

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज सुबह 10 बजे पटियाला जिला अदालत में सरेंडर करेंगे। उनके सरेंडर के बाद, उन्हें प्रदान की गई Y+ सुरक्षा भी वापस ले ली जाएगी।





और पढ़िए – 1988 road rage case: सुप्रीम कोर्ट से सिद्धू को झटका, समर्पण के लिए नहीं मिला अधिक समय





फिलहाल सिद्धू के पास पंजाब पुलिस की रिजर्व कमांडो बटालियन के 32 कमांडो हैं, जो उनकी सुरक्षा कर रहे हैं। पंजाब पुलिस ने इस सुरक्षा को वापस लेने और सिद्धू के सरेंडर करते ही अधिसूचना जारी करने की पूरी तैयारी कर ली है।


1988 के रोड रेज मामले में सिद्धू को एक साल कैद की सजा सुनाई गई है। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ पीड़ित परिवार द्वारा दायर तीन दशक पुराने रोड रेज मामले में पुनर्विचार याचिका पर अपना आदेश दिया।


यह आदेश न्यायमूर्ति एएम खानविलकर और न्यायमूर्ति संजय किशन कौल की पीठ ने दिया। इससे पहले कोर्ट ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ रोड रेज मामले में नोटिस का दायरा बढ़ाने की मांग वाली एक अर्जी पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। एक चल रही समीक्षा याचिका में भी आवेदन दायर किया गया था।


कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पहले शीर्ष अदालत के उस आदेश का हवाला देते हुए अपने खिलाफ रोड रेज मामले का दायरा बढ़ाने की मांग करने वाली याचिका का विरोध किया था, जिसमें कहा गया था कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि पीड़िता की मौत रोड रेज मामले में एक ही झटके से हुई थी।







और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story