MP News: बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 5 लोगों की हुई मौत, 30 से अधिक हुए घायल

शहडोल: शनिवार सुबह मध्यप्रदेश के शहडोल में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते हर तरफ हड़कंप मच गया है। दरअसल जिले में बारातियों से भरी एक पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके चलते उसके अंदर बैठे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

MP News: बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 5 लोगों की हुई मौत, 30 से अधिक हुए घायल
x

शहडोल:  मध्यप्रदेश में लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है इन हादसों में कई लोग घायल हो जाते है वहीं कई लोगों की मौत हो जाती हैं। इसी कड़ी में शनिवार सुबह मध्यप्रदेश के शहडोल में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते हर तरफ हड़कंप मच गया हैं। दरअसल जिले में बारातियों से भरी एक पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके चलते उसके अंदर बैठे 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं इसके अलावा 30 से अधिक बाराती घायल हो गए वहीं उनमें से 10 से अधिक लोगों की हालत गंभीर हैं। 


ये घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र का है जिसमें दर्दनाक सड़क हादसे में 5 बारातियों की मौत ही गई, वही अन्य 30 से अधिक घायलों को उपचार के लिए ब्यौहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जिसमे 10 की हालत ज्यादा नाजुक बताई जा रही है। 





और पढ़िए – जम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकवादियों ने की ऑफ-ड्यूटी सिपाही की गोली मारकर हत्या




दरअसल जयसिहंगर के ग्राम ढोलर से एक  पिकअप वाहन में 42 लोग सवार होकर बारात लेकर देवलोंद की ओर जा रहे थे , तभी ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम टिहक़ी के पास  बारातियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई जिसमें सवार 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, वही इस सड़क हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हो गए है । जिन्हें उपचार के लिए ब्यौहारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जहां उनका उपचार जारी है। 


पुलिस के मुताबिक हादसा इतना जोरदार था कि इससे हर तरफ हड़कंप मच गया था। जैसे ही सूचना मिली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और सभी को पिकअप से बाहर निकालने का प्रयास करने लगी। पुलिस ने एंबुलेंस को भी तुरंत बुलाया और सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है।  मामले की जानकारी लगते ही शहड़ोल पुलिस जोन एजीजी डीसी सागर व कलेक्टर वन्दना वैध एसपी व  एडिशनल एसपी ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story