महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती

एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को बुधवार को दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती
x

मुंबई: एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को बुधवार को दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


अधिकारी ने कहा कि कोश्यारी (80), जिन्हें हमेशा सार्वजनिक कार्यक्रमों में फेस मास्क पहने देखा जाता है, उनको रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


विधायकों को लेकर गुवाहाटी पहुंचे शिंदे
महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार संकट में नजर आ रही है। शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे अपने बागी विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी पहुंच चुके हैं। सारी बागी विधायक गुवाहाटी के होटल में रुके हुए हैं। एकनाथ शिंदे समेत कुल 46 विधायक है, जिनमें 34 शिव सेना के विधायक और 7 निर्दलीय विधायक हैं। इस दौरान शिंदे ने बयान दिया कि हमारे साथ 40 विधायक हैं। इस दौरान खबर है कि बागी विधायकों की बैठक शुरू हो गई है।




और पढ़िए – असम के सीएम की पत्नी ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस





उद्धव ठाकरे ने बुलाई बैठक
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर एक बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है। इससे पहले सीएम उद्धव के आवास पर कल शिवसेना विधायकों की बैठक हुई थी। बैठक खत्म होने के बाद सभी शिवसेना विधायकों को वर्ली के एक होटल में शिफ्ट किया गया। शिवसेना को डर है कि बीजेपी और एकनाथ शिंदे शिवसेना के बाकी विधायकों के साथ संपर्क साध सकते हैं।


शरद पवार के घर पहुंचे दिलीप वलसे पाटिल
महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल एनसीपी सुप्रीमों शरद पवार से मिलने उनके घर सिल्वर ओक पहुंचे हैं, यहीं से दोनों वाईबी चव्हाण में विधायकों से मीटिंग के लिए लिए जायेंगे।







और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story