दोस्त के टुकड़े-टुकड़े कर घर में ही दफना दिया शव, लव ट्रायंगल के शक में दोस्त बना क़ातिल

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से अल सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने दोस्ती के भरोसे के रिश्तें को भी शर्मसार कर दिया है। दरअसल राजधानी के हबीबगंज क्षेत्र से आज सुबह पुलिस द्वारा एक घर से एक युवक की लाश बरामद की गई है।

दोस्त के टुकड़े-टुकड़े कर घर में ही दफना दिया शव, लव ट्रायंगल के शक में दोस्त बना क़ातिल
x

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से अल सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसने दोस्ती के भरोसे के रिश्तें को भी शर्मसार कर दिया है। दरअसल राजधानी के हबीबगंज क्षेत्र से आज सुबह पुलिस द्वारा एक घर से एक युवक की लाश बरामद की गई है। मृतक का शव ज़मीन के नीचे गाड़ दिया गया था जिसे खुदाई करके पुलिस ने निकाला है। आरोपी ने मृतक का सिर और धड़ भी अलग-अलग कर दिया था।


घटना हबीबगंज थाना क्षेत्र के 11 नंबर साईं बाबा नगर की है जहां पर मंगलवार सुबह शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक मृतक टीटी नगर इलाके में रहने वाला शिवदत्त भालेराव उर्फ शिवा अक्टूबर 2021 में अपने घर से लापता हो गया था। वह पुताई का काम करता था। काफी तलाश करने के बाद उसका कहीं पर पता नहीं चला तो पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। आरोपित शमशेर से उसकी दोस्ती थी। 


गर्लफ्रेंड से प्रेम प्रसंग के शक में की गई हत्या


जानकारी के मुताबिक शिवदत्त भालेराव उर्फ शिवा और आरोपी शमशेर दोनों बेहद ही अच्छे दोस्त थे और हमेशा साथ ही रहते थे लेकिन एक दिन अचानक आरोपी को शिवदत्त पर उसकी गर्लफ्रेंड के साथ प्रेम प्रसंग होने का शक हो गया जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और अंत में शमशेर ने उसके ही सगे दोस्त की हत्या कर दी।


शराब के नशे में 8 माह बाद खुली हत्या की पोल


अपने दोस्त की हत्या करने के बाद आरोपी ने मृतक का शव अपने ही घर में गाड़ दिया और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी लेकिन सोनवार शाम को आरोपी का आस पास के लोगों से विवाद हो गया और उसने शराब के नशे में अपनी दोस्त की हत्या की बात कबूली जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोगों ने हबीबगंज पुलिस को इसकी जानकारी दी। 


मौके पर पहुंची पुलिस शव बरामद कर आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड को किया गिरफ्तार


घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के घर में खुदाई करके शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने आरोपी और उसकी गर्लफ्रेंड को भी गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में लग गई।

Next Story