J&k: श्रीनगर में यासीन मलिक के घर के बाहर पत्थरबाजी, सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े

मलिक के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई और साथ ही ड्रोन की मदद से भी निगरानी रखी जा रही है। वहीं, हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। प्रदर्शनकारियों द्वारा वहां पत्थरबाजी की गई है। इतना ही नहीं सुरक्षाबलों पर फायरिंग की भी खबर है।

J&k: श्रीनगर में यासीन मलिक के घर के बाहर पत्थरबाजी, सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े
x

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हालात थोड़े बिगड़े नजर आए हैं। अलगाववादी नेता यासीन मलिक को थोड़ी देर में टेरर फंडिंग के केस में सजा सुनाई जाएगी। इस बीच मलिक के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई और साथ ही ड्रोन की मदद से भी निगरानी रखी जा रही है। वहीं, हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। प्रदर्शनकारियों द्वारा वहां पत्थरबाजी की गई है। इतना ही नहीं सुरक्षाबलों पर फायरिंग की भी खबर है। सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों पर आसू गैस के गोले दागे हैं। बता दें कि यासीन मलिक को टेरर फंडिंग केस में NIA की कोर्ट में दोषी करार दिया है। 




और पढ़िए - जम्‍मू कश्‍मीर: आतंकियों की गोली का निशाना बनी टीवाी एक्ट्रेस, हुई मौत




अलगाववादी नेता को सजा कितनी हो, इसपर अदालत जल्द फैसला सुनाएगी, लेकिन इससे पहले श्रीनगर के कुछ हिस्सों में बंद का माहौल नजर आया। अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि लाल चौक की कुछ दुकानों सहित मैसूमा और आसपास के इलाकों में ज्यादातर दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद नोट किए गए।


बताया गया कि पुराने शहर के कुछ इलाकों में दुकानें भी बंद रहीं। हालांकि सार्वजनिक परिवहन सामान्य रूप से चल रहा है। उन्होंने बताया कि कानून-व्यवस्था की समस्या से बचने के लिए शहर में सुरक्षा बलों को भारी संख्या में तैनात किया गया है।




और पढ़िए - यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा, ताउम्र सलाखों के पीछे रहेगा





प्रतिबंधित जेकेएलएफ के प्रमुख मलिक को 19 मई को दिल्ली की एक अदालत ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के वित्तपोषण से संबंधित एक मामले में कड़े आतंकवाद विरोधी कानून के तहत दोषी ठहराया था।


विशेष न्यायाधीश प्रवीण सिंह ने तब सजा की घोषणा करने के लिए मामले को 25 मई के लिए पोस्ट किया था और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को मलिक की वित्तीय स्थिति का आकलन करने का निर्देश दिया था ताकि जुर्माना की राशि निर्धारित की जा सके। वहीं, NIA ने कोर्ट से फांसी की मांग की है।






और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story