जम्मू-कश्मीर: सब-इंस्पेक्टर की हत्या करने वाले समेत तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को अलग-अलग मुठभेड़ों के दौरान कुल तीन आतंकवादी मारे गए। पुलवामा के तुज्जन इलाके में मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी ढेर हो गए।

जम्मू-कश्मीर: सब-इंस्पेक्टर की हत्या करने वाले समेत तीन आतंकी ढेर
x

आसिफ सुहाफ, श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को अलग-अलग मुठभेड़ों के दौरान कुल तीन आतंकवादी मारे गए। पुलवामा के तुज्जन इलाके में मंगलवार को मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी ढेर हो गए। सूत्रों के मुताबिक, पुलवामा में दो आतंकियों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।


मुठभेड़ पर टिप्पणी करते हुए, आईजीपी कश्मीर ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान माजिद नजीर के रूप में की गई, जो जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) से जुड़ा था। नजीर ने केंद्र शासित प्रदेश में सब इंस्पेक्टर फारूक मीर की भी हत्या कर दी थी।


इस बीच, सोपोर के तुलीबल इलाके से एक और मुठभेड़ की सूचना मिली, जहां मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद एक आतंकवादी मारा गया। एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के सोपोर इलाके के तुलीबल गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।


उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया, जब सुरक्षा बलों पर उग्रवादियों ने गोलियां चलाईं, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई की।






और पढ़िए – जम्मू-कश्मीर: सोपोर में मारा गया आतंकवादी, पुलवामा में जारी मुठभेड़





जम्मू और कश्मीर में मुठभेड़
पुलिस ने कहा कि कश्मीर में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकवादियों के मारे जाने के एक दिन बाद यह कदम उठाया गया है, जिससे पिछले 24 घंटों में मारे गए उग्रवादियों की संख्या सात हो गई है।


पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और रात भर चले इस अभियान में मरने वालों की संख्या चार हो गई।


रविवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलवामा जिले में एक अन्य मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया।


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों द्वारा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू करने के बाद पुलवामा के चटपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई।


अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story