कांग्रेस छोड़ा अब बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, फिक्स हो गई डेट !

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के बाद कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल गांधीनगर में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

कांग्रेस छोड़ा अब बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल, फिक्स हो गई डेट !
x

अहमदाबाद: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के बाद कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल गांधीनगर में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके लिए दिन भी तय कर लिया गया है। अगले तीन से चार दिनों में हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो जाएंगे।  पटेल 30 मई या 31 मई को भाजपा (BJP) में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने शुक्रवार को इसके संकेत दिए हैं।


हार्दिक पटेल गुजरात में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव या बी.एल. संतोष की मौजूदगी में वे गांधीनगर में पार्टी में शामिल हो सकते है। हार्दिक पटेल ने 18 मई को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ पार्टी के प्राथमिक सदस्य के रूप में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। तब से अटकलें तेज थीं कि वह बीजेपी में शामिल होंगे। 


गुजरात पार्टी नेताओं पर सवाल उठाते हुए हार्दिक ने कई तीर छोड़े। यहां तक कि राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष हमला बोलते हुए ये तक कह डाला कि दिल्ली के एक वरिष्ठ नेता के चिकन सैंडविच के लिए पार्टी कार्यकर्ता का घनचक्कर बन गया। इस्तीफा देने एक दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने मीडिया से कहा था कि वह शुक्रवार को अपने फैसले की घोषणा करेंगे। 

Next Story