गार्डन गैलेरिया मॉल हत्याकांड: नोएडा पुलिस की हिरासत में लोटस लेमन बार के 14 कर्मचारी

नोएडा पुलिस ने सोमवार रात एक ग्राहक की हत्या के बाद गार्डन गैलेरिया मॉल में लोटस लेमन बार एंड रेस्टोरेंट के 14 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।

गार्डन गैलेरिया मॉल हत्याकांड: नोएडा पुलिस की हिरासत में लोटस लेमन बार के 14 कर्मचारी
x

नोएडा: नोएडा पुलिस ने सोमवार रात एक ग्राहक की हत्या के बाद गार्डन गैलेरिया मॉल में लोटस लेमन बार एंड रेस्टोरेंट के 14 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है।


बीती देर रात बार के कर्मचारियों के साथ हुए विवाद के बाद 30 वर्षीय ब्रजेश राय की मौत हो गई। जिस इलाके में हत्या हुई है, वह सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। घटना रात 11 बजे की है।


नोएडा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "कुछ लोग मॉल में पार्टी करने गए थे। बार में, भुगतान को लेकर ग्राहकों और बार के कर्मचारियों के बीच कुछ विवाद था। लोगों में से एक को गंभीर चोटें आईं। पीड़ित को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।''


उन्होंने कहा, ''हमने बार के स्टाफ को हिरासत में लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रही है और आठ लोगों की पहचान कर ली है।'' नोएडा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ''हम मामले की और जांच कर रहे हैं।''





और पढ़िए - 'झारखंड में बिजली संकट क्यों है?' धोनी की पत्नी भड़कीं, किया ये ट्वीट





बिल को लेकर विवाद में एक शख्स की जान चली गई। यह इलेक्ट्रिक व्हीकल बैटरी बनने वाली कम्पनी में काम करते था और बिहार के चोरा जिले के रहने वाले था। मारे गए शख्स ब्रिजेश की पत्नी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है और इनका एक बच्चा भी है। पुलिस ने CCTV जब्त कर जांच कर रही है। घटना स्थल की जगह को सील किया गया है।







और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story