राजस्थान के उदयपुर में जीप के खाई में गिरने से पांच की मौत, 13 घायल, सीएम गहलोत ने व्यक्त की संवेदना

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि राजस्थान के उदयपुर जिले में बुधवार को एक जीप के खाई में गिर जाने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।

राजस्थान के उदयपुर में जीप के खाई में गिरने से पांच की मौत, 13 घायल, सीएम गहलोत ने व्यक्त की संवेदना
x

उदयपुर: पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि राजस्थान के उदयपुर जिले में बुधवार को एक जीप के खाई में गिर जाने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।


पुलिस के मुताबिक, हादसे में मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। पीटीआई ने उदयपुर के पुलिस अधीक्षक मनोज चौधरी के हवाले से कहा, "दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए।"


हादसा नई थाना क्षेत्र के नंदेश्वर महादेव मंदिर के पास हुआ। इस बीच, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।


गहलोत ने ट्वीट किया, ''उदयपुर में उदयपुर-झाडोल मार्ग पर हुए हादसे में 5 लोगों की मौत बेहद दुखद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करें और दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें। दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।''




और पढ़िए – छिपकली के साथ रेप! महाराष्ट्र के सह्यादारी टाइगर रिजर्व में बंगाल मॉनिटर छिपकली से गैंगरेप, चार गिरफ्तार




इससे पहले मंगलवार को राजस्थान के अलवर जिले में एक बस और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और 20 घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार कुशलगढ़ गांव के पास राजस्थान रोडवेज की बस और ईंटों से लदे ट्रैक्टर की टक्कर में 23 लोग घायल हो गए।


पुलिस ने कहा कि उनमें से तीन ने दम तोड़ दिया, जबकि 20 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों में से दो को जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल भेजा गया, जबकि एक को उसके परिजन निजी अस्पताल ले गए।







और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story