पसंदीदा बेड को लेकर हाथी और इंसान के बीच ठनी, जानवर बोला- ये मेरा है और फिर बाड़ा तोड़कर भागा...देखें- ये पूरा Video

क्लिप की शुरुआत हाथी के बच्चे से होती है जो बाड़े को पार करने के लिए संघर्ष कर रहा है। एक हाथी के स्वाभाविक रूप से बड़े आकार के कारण, वे कूदने में असमर्थ होते हैं जिसके कारण बच्चे को बाड़े से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करना पड़ा। पार करने के बाद सीधा चिड़ियाघर कीपर जिस गद्दे पर लेटा हुआ होता, उसपर जाकर अटैक कर देता है।

पसंदीदा बेड को लेकर हाथी और इंसान के बीच ठनी, जानवर बोला- ये मेरा है और फिर बाड़ा तोड़कर भागा...देखें- ये पूरा Video
x

Video Viral: हाथियों को इंसानों के साथ काफी दोस्ताना व्यवहार करने के लिए जाना जाता है और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया एक वायरल वीडियो एक हाथी के बच्चे और उसके रखवाले के बीच बिताए गए एक मजेदार वक्त को दिखाता है। भारतीय वन अधिकारी, डॉ सम्राट गौड़ा के ट्विटर अकाउंट द्वारा साझा किया गया एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो को 150,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। डॉ. गौड़ा, जो अपने ट्विटर अकाउंट पर बहुत सारे दिल को छू लेने वाले जानवरों के वीडियो साझा करते हैं, ने क्लिप को इस कैप्शन के साथ साझा किया, 'अरे यह मेरा बिस्तर है..उठो ..'


क्लिप की शुरुआत हाथी के बच्चे से होती है जो बाड़े को पार करने के लिए संघर्ष कर रहा है। एक हाथी के स्वाभाविक रूप से बड़े आकार के कारण, वे कूदने में असमर्थ होते हैं जिसके कारण बच्चे को बाड़े से बाहर निकलने के लिए संघर्ष करना पड़ा। एक बार जब वह उसे पार कर लेता है, तो वो सीधा चिड़ियाघर कीपर जिस गद्दे पर लेटा हुआ होता, उसपर जाकर अटैक कर देता है। अटैक प्यार वाला और अपने फेवरेट गद्दे के लिए बस।


हाथी तुरंत सो रहे आदमी को गद्दे से हटाने की कोशिश करता है, जबकि कीपर भी उसके साथ मजाक करता नजर आता है। वह हाथी के साथ उस बेड को न छोड़ने के लिए खेलता है। हालांकि, हाथी हार नहीं मानता और कई जगह परेशान होकर घूमके आने के बाद वह आखिरकार गद्दे पर हक जता ही लेता है और उसपर सो जाता है। फिर कीपर भी उसपर पैर रखके सो जाता है।


Next Story