एकनाथ शिंदे शिवसेना के वफादार, हमारे विधायक जल्द लौटेंगे: संजय राउत

महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के कई नेता मुंबई में नहीं है, लेकिन कोई भूकंप नहीं आया है, हम अभी वर्षा (सीएम उद्धव ठाकरे का निवास) पर जा रहे है।

एकनाथ शिंदे शिवसेना के वफादार, हमारे विधायक जल्द लौटेंगे: संजय राउत
x

विनोद जगदाले, मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि शिवसेना के कई नेता मुंबई में नहीं है, लेकिन कोई भूकंप नहीं आया है, हम अभी वर्षा (सीएम उद्धव ठाकरे का निवास) पर जा रहे है।


राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में राजस्थान और एमपी का पैटर्न करने का प्रयत्न शुरू किया गया है। मुंबई में जीत के लिए शिवसेना को कमजोर करने का प्रयत्न शुरू है और शिवसेना निष्‍ठावानों की सेना है और सत्ता के लिए कभी शिवसैनिकों ने नहीं सोचा है।






और पढ़िए – यशवंत सिन्हा ने टीएमसी से दिया इस्तीफा, विपक्ष के होंगे राष्‍ट्रपति उम्मीदवार!






उन्होंने कहा कि कुछ विधायकों का कहना है कि हमे क्यों लाया गया पता नहीं है। गुजरात के नेताओ ने उन्हें सूरत में रखा है। जब तक हम हैं, महाराष्ट्र को स्थिर नहीं कर सकते है। एकनाथ शिंदे का बचाव करते हुए राउत ने कहा कि कल तक वह हमारे साथ होटल में थे और वो प्रयत्न कर रहे थे की महा विकास अघाड़ी के उमीदवार जीते, जब तक शिंदे से हमारी बात नहीं होती है, तब तक कुछ नहीं बोल सकते है। शिंदे के साथ कोई नाराजगी नहीं, बस सीएम सभी की जानकारी लेते रहते हैं।


शिवसेना सांसद ने कहा कि शरद पवार दिल्ली में है, वहां विपक्ष की बैठक है, उनसे हमारी बात हुई है। राजनीति में कई बार ऐसे माहौल से गुजरना पड़ता है। शिंदे को लेकर सरकार गिराने की कोशिश पूरी नहीं होगी, शिंदे एक निष्‍ठावान कार्यकर्ता है और कई बार उन्होंने हमारे साथ आंदोलन किया है, वो बाला साहेब के सैनिक है।''


राउत ने कहा कि अनिल परब को आज ही ईडी की नोटिस देकर बुलाया है, यह समझना होगा किस तरह से सरकार को अस्थिर करने का काम शुरू किया गया है। यह सभी शिवसैनिक है और निष्‍ठावान है, जब खराब समय में साथ थे, अब तो अच्छा समय है। गुजरात में उनको 7 स्तर की सुरक्षा के अंदर बंद किया गया है। शिंदे चर्चा के लिए तैयार है और उनके साथ संपर्क हुआ है।









और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें



Next Story