Corona ने पकड़ी रफ्तार, मुंबई में 2 हजार से ज्यादा केस, 2 की मौत

मुंबई में शनिवार को कोरोना के 2054 नए केस सामने आए, जबकि कोरोना की वजह से 2 मरीजों की मौत हो गई। शहर में कोरोना केसों की कुल संख्या 10,92,557 पहुंच गई है।

Corona ने पकड़ी रफ्तार, मुंबई में 2 हजार से ज्यादा केस, 2 की मौत
x

मुंबई: कोरोना के केस महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहे हैं। मुंबई में शनिवार को कोरोना के 2054 नए केस सामने आए, जबकि कोरोना की वजह से 2 मरीजों की मौत हो गई। शहर में कोरोना केसों की कुल संख्या 10,92,557 पहुंच गई है। वहीं इससे दो लोगों की मौत के बाद मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 19,582 हो गई है।





और पढ़िए – इस शहर में मिला Omicron BA.4 और BA.5 मिश्रित रूप, इन लक्षणों से रहें सावधान!




मुंबई में कोरोना विस्फोट होने के बाद स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड में आ गया है। महाराष्ट्र में शनिवार को 3883 नए कोरोना केस आए। इससे पहले शुक्रवार को महाराष्ट्र में 4,165 कोरोना केस दर्ज किए गए थे। शनिवार को जो दो मौतें हुई हैं उनमें 90 साल के एक व्यक्ति थे, जिन्हें उच्च रक्तचाप और मधुमेह मेलिटस जैसी बीमारी भी थी। वहीं 54 साल के एक अन्य व्यक्ति को भी उच्च रक्तचाप और क्रोनिक किडनी रोग था।


शुक्रवार को दिल्ली में कोविड के 1,797 नए मामले सामने आए, जो करीब चार महीने में एक दिन की सर्वाधिक संख्या है। शुक्रवार को संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी, जबकि संक्रमण दर बढ़ कर 8.8 फीसदी हो गई।






और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story