अग्निपथ और पुलिस के सांसदों से दुर्व्यवहार को लेकर कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात

कांग्रेस नेताओं ने सोमवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पार्टी नेता राहुल गांधी की पूछताछ का विरोध करने पर पुलिस के सांसदों के साथ दुर्व्यवहार के मुद्दे को उठाया।

अग्निपथ और पुलिस के सांसदों से दुर्व्यवहार को लेकर कांग्रेस नेताओं ने राष्ट्रपति कोविंद से की मुलाकात
x

नई दिल्ली: कांग्रेस नेताओं ने सोमवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पार्टी नेता राहुल गांधी की पूछताछ का विरोध करने पर पुलिस के सांसदों के साथ दुर्व्यवहार के मुद्दे को उठाया।


उन्होंने राष्ट्रपति से रक्षा बलों में अल्पकालिक भर्ती के लिए केंद्र की नई अनावरण की गई अग्निपथ योजना के बारे में भी बात की, जिसके कारण देश के कई हिस्सों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुआ है।


इससे पहले दिन में, इस मुद्दे पर राष्ट्रीय राजधानी के जंतर मंतर पर 'सत्याग्रह' करने वाले कांग्रेस पदाधिकारियों को विजय चौक से राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च करते देखा गया।







और पढ़िए – अग्निपथ योजना: भारतीय वायु सेना ने 'अग्निवीर' भर्ती के लिए नोटिफिकेशन किया जारी, यहां देखें पूरी डिटेल






इस मार्च में सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल और अधीर रंजन चौधरी समेत कई शीर्ष नेता शामिल हुए। मार्च में शामिल होने वालों में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के उनके समकक्ष भूपेश बघेल और सांसद पी चिदंबरम और जयराम रमेश शामिल थे।


पार्टी सांसदों के साथ नेताओं ने पहले संसद भवन से विजय चौक तक एकजुटता मार्च निकाला, जहां उन्हें दिल्ली पुलिस ने रोक दिया।









और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story