बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी को राज्यसभा का टिकट नहीं देने से समर्थकों में आक्रोश, जताई लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ नाराजगी

बिहार के सिवान में राजद नेत्री और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब को राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने पर उनके समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया।

बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी को राज्यसभा का टिकट नहीं देने से समर्थकों में आक्रोश, जताई लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ नाराजगी
x

अमिताभ ओझा, पटना: बिहार के सिवान में राजद नेत्री और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब को राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने पर उनके समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश देखा गया। बता दें कि राजद कार्यकर्ताओं द्वारा राज्यसभा भेजे जाने की मांग काफी दिनों से चल रहा था। लेकिन राजद नेतृत्व द्वारा हेना शहाब को राज्यसभा का प्रत्याशी नहीं बनाया गया, जिसके बाद सिवान राजद कार्यकर्ताओं में आक्रोश साफ तौर पर देखा जा सकता है।


इसी को लेकर शहर के एक होटल में राजद कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई गयी, जिसमें जिले के हर भाग से कार्यकर्ता उपस्थित रहे। राजद की इस मीटिंग में सभी लोगों ने हेना शहाब को राज्यसभा नहीं भेजे जाने पर नाराजगी दिखाई। बैठक के दौरान राजद कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश देखा गया और राजद का बॉयकॉट करने की मांग भी उठाई गई। इसके बाद सभी राजद कार्यकर्ता सिवान शहर के नए किला स्थित हेना शहाब के आवास पर पहुंचे और उनके समर्थन में जोरदार नारेबाजी की। इस दौरान पूर्व सांसद दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन अमर रहे के नारे भी लगाए गए।



और पढ़िए – ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वेक्षण की फोटोग्राफी और वीडियो के प्रचार पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग उठी, VVSS ने जिला मजिस्ट्रेट को लिखा पत्र




वहीं राजद नेत्री हेना शहाब ने कहा कि अभी पार्टी छोड़ने का फैसला नहीं हुआ है। यहां मौजूद सभी लोग कार्यकर्ता नहीं, बल्कि हमारे परिवार का हिस्सा है। पूरे बिहार में जहां-जहां हमारे परिवार के सदस्य समर्थक है, इस संबंध में उन सभी लोगों से राय की जाएगी। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे, उसके बाद कार्यकर्ताओं का जो भी फैसला होगा उसे हम मानेंगे।


वहीं राजद कार्यकर्ताओं ने आज शाम लालू तेजस्वी के पुतले दहन का आह्वान किया। वही पटना मे भी कई इलाकों में हिना शहाब के समर्थको ने होर्डिंग बैनर लगाकर अपना विरोध जताया।





और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story