Big Breaking: लद्दाख में सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 7 जवान शहीद

लद्दाख के तुरतुक सेक्टर में भारतीय सेना का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में सात जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Big Breaking: लद्दाख में सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, 7 जवान शहीद
x

नई दिल्ली: लद्दाख के तुरतुक सेक्टर में भारतीय सेना का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में सात जवान शहीद हो गए हैं, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


समाचार एजेंसी एएनआई ने सेना के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि- घायलों के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने के प्रयास जारी हैं, जिसमें भारतीय वायुसेना की मदद से अधिक गंभीर लोगों को पश्चिमी कमान में स्थानांतरित करने के लिए हवाई प्रयास की आवश्यकता शामिल है।




और पढ़िए – ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वेक्षण की फोटोग्राफी और वीडियो के प्रचार पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग उठी, VVSS ने जिला मजिस्ट्रेट को लिखा पत्र






कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों ने कहा कि शुक्रवार को लद्दाख में श्योक नदी के पास एक वाहन के सड़क से फिसलकर खाई में गिर जाने से सात सैनिकों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि 26 सैनिकों का एक दल परतापुर ट्रांजिट कैंप से लेह जिले के तुरतुक में अग्रिम स्थान की ओर जा रहा था।


अभी तक इस हादसे के बारे में आधिकारिक तौर पर और अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। इस संबंध में अधिक सूचना मिलते ही खबर को अपडेट कर दिया जाएगा।




और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story