Big Breaking: महाराष्ट्र के सांगली में एक ही घर से मिली 9 लोगों की लाश, जहर पीकर दी जान

महाराष्ट्र के सांगली से दिल दहलाने वाली खबर आई है। सांगली इलाके के अम्बिकानगर में एक ही परिवार में 9 लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। शुरुआती जानकारी के अनुसार परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पीकर जा दी है।

Big Breaking: महाराष्ट्र के सांगली में एक ही घर से मिली 9 लोगों की लाश, जहर पीकर दी जान
x

मुंबई: महाराष्ट्र के सांगली से दिल दहलाने वाली खबर आई है। सांगली इलाके के अम्बिकानगर में एक ही परिवार में 9 लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। शुरुआती जानकारी के अनुसार परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पीकर जा दी है। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गया है। 


पुलिस ने बताया कि रविवार रात अम्बिकानगर में एक ही परिवार के नौ सदस्यों की जहर खाने से मौत हो गयी। माणिक वनमोर और पोपट वनमोर नाम के दो भाइयों ने अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली। मरने वालों में मां, पत्नी और बच्चे शामिल हैं। सोमवार सुबह शव मिलने के बाद घटना का पता चला।






और पढ़िए – जम्मू-कश्मीर: सोपोर में मारा गया आतंकवादी, पुलवामा में जारी मुठभेड़





आत्महत्या करने वाले लोगों के नाम पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 52), संगीता पोपट वनमोरे (48), अर्चना पोपट वनमोरे (30), शुभम पोपट वनमोरे (28), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (49), रेखा माणिक वनमोरे (45), आदित्य माणिक वनमोरे (15), अनिता माणिक वनमोरे (28) और अक्काताई वनमोरे (72) है।


घर में शव देखकर पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस का कहना है कि कर्ज की बोझ से परिवार के लोगों के जहर खाने की आशंका है। पुलिस के मुताबिक सभी लोगों ने जहर पीकर खुदकुशी की है। घटना को लेकर सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने कहा कि तीन शव एक जगह मिले, जबकि छह घर में अलग-अलग जगहों पर मिले हैं।








और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story