Agnipath Protest: जंग का मैदान बना बिहार, मसौढ़ी में चली 100 राउंड से ज्यादा गोलियां, स्टेशन को फूंका

अग्निपथ स्कीन को लेकर मचा बवाल आज और भयावह हो चुका है। विरोध कर रहे छात्र काफी हिंसक हो गए हैं। पटना जिले के तारगेना स्‍टेशन को उपद्रवियों ने जला दिया है।

Agnipath Protest: जंग का मैदान बना बिहार, मसौढ़ी में चली 100 राउंड से ज्यादा गोलियां, स्टेशन को फूंका
x

पटना: अग्निपथ स्कीन को लेकर मचा बवाल आज और भयावह हो चुका है। विरोध कर रहे छात्र काफी हिंसक हो गए हैं। पटना जिले के  तारगेना स्‍टेशन को उपद्रवियों ने जला दिया है। गुस्साए युवक सड़क से लेकर तारेगना स्टेशन तक पत्थरबाजी की है। तारेगना रेलवे स्टेशन में भारी आगजनी की गई है। 


बताया जा रहा है कि मसौढ़ी में सुबह 8 बजे कोचिंग से छुट्‌टी के बाद छात्र स्टेशन पर जुटने लगे। छात्र तोड़फोड़ करने लगे। स्टेशन मास्टर और बुकिंग काउंटर को फूंक दिया। गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इसके बाद प्रदर्शनकारियों की ओर से पुलिस पर 10-15 राउंड फायर किए। बचाव में पुलिस ने 100 से ज्यादा राउंड गोलियां चलाई हैं।





और पढ़िए – अग्निवीरों को पैरामिलिट्री फोर्स में भर्ती करने की बात एकदम झूठ: संजय सिंह





प्रदर्शनकारी युवकों ने जीआरपी कार्यालय के पास सरकारी गाड़ी जला दी है। मसौढ़ी में पुलिस-प्रशासन ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं,  जहानाबाद में प्रदर्शनकारियों ने एक ट्रक और एक बस को आग लगा दी। भागलपुर में बिहार बंद को लेकर रेलवे स्टेशन पर आधा दर्जन ट्रेनों को रद्द कर दिया है।


बता दें आज बिहार बंद बुलाया गया है। बिहार के 15 जिलों में 19 जून तक इंटरनेट बंद कर दिया गया है। विरोध को देखते हुए पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा गया है।  


इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में अग्निपथ स्कीम पर सेना के तीनों प्रमुखों के साथ बैठक की। आर्मी चीफ मनोज पांडे, वायुसेना चीफ विवेक राम चौधरी और नेवी चीफ आर हरि कुमार इस मीटिंग में शामिल हो रहे हैं।









और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story