अग्निपथ विरोध प्रदर्शन: केसीआर ने मारे गए युवक के परिजनों को 25 लाख रुपये और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की

तेलंगाना सरकार ने शुक्रवार को नई सशस्त्र बलों की भर्ती नीति 'अग्निपथ' के विरोध के दौरान सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस फायरिंग में मारे गए युवक के परिवार के लिए 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।

अग्निपथ विरोध प्रदर्शन: केसीआर ने मारे गए युवक के परिजनों को 25 लाख रुपये और सरकारी नौकरी देने की घोषणा की
x

तेलंगाना: तेलंगाना सरकार ने शुक्रवार को नई सशस्त्र बलों की भर्ती नीति 'अग्निपथ' के विरोध के दौरान सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस फायरिंग में मारे गए युवक के परिवार के लिए 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।







और पढ़िए – राहुल गांधी की चेतावनी, कहा- 'माफीवीर' पीएम को वापस लेनी होगी अग्निपथ योजना





मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार रात राज्य के वारंगल जिले के दबीरपेट गांव के रहने वाले डी. राकेश (22) के परिजनों को मुआवजे की घोषणा की।


राकेश के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने युवक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण पिछड़ा वर्ग के एक बेटे की जान चली गई।


मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की कि राकेश के परिवार के किसी सदस्य को उसकी योग्यता के अनुसार 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि के अलावा सरकारी नौकरी प्रदान की जाएगी।


केसीआर ने कहा कि यह खेदजनक है कि राकेश केंद्र सरकार द्वारा अपनाई जा रही गलत नीतियों का शिकार हुए। उन्होंने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार तेलंगाना के बच्चों का पूरा ख्याल रखेगी।







और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story