जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में 4 आतंकियों को किया ढेर, आपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और कुलगाम में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड में 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में 4 आतंकियों को किया ढेर, आपरेशन जारी
x

कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा और कुलगाम में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड में 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर है। ऑपरेशन अभी भी जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि पुलिस और सेना संयुक्त रूप से ऑपरेशन में लगे हैं। 


इससे पहले कुपवाड़ा पुलिस ने लोलाब इलाके में सेना के साथ एक संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया। अधिकारियों के अनुसार, गिरफ्तार आतंकवादी शौकत अहमद शेख से मिली जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों द्वारा कुपवाड़ा के लोलाब क्षेत्र में अभियान शुरू किया गया, जिसके बाद मुठभेड़ छिड़ गई। मारे गए आतंकी की पहचान पाकिस्तानी के रूप में हुई है।


बता दें कि सुरक्षाबलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। सुरक्षाबलों ने अनंतनाग  जिले के हंगलगुंड इलाके में मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया था। आईजीपी कश्मीर ने बताया कि वह लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ है। वहीं दो से तीन अन्य आतंकियों के भी वहां मौजूद होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि अभी एनकाउंटर जारी है।

Next Story