बिना गोली चलाए दाऊद का ऐसे खात्मा करेगा भारत


संकेत पाठक, मुंबई (16 मई): भारत का मोस्ट वॉटेंड डॉन दाऊद इब्राहिम आराम से पाकिस्तान में बैठा है। उसी डॉन से जुड़ी आज एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट बताने जा रहे हैं। क्योंकि आपके चैनल न्यूज़ 24 के पास पुख्ता जानकारी है कि कैसे अब भारत दाऊद इब्राहिम को पाई-पाई के लिए मोहताज करने की तैयारी कर चुका है। प्लान ये है कि दाऊद के दुनिया भर में फैले साम्राज्य को खत्म किया जाए, जिससे कराची में बैठा दाऊद अपने आप कंगाल हो जाए और बिना गोली चलाए दाऊद को खत्म किया जा सके।

दाऊद इब्राहिम की उल्टी गिनती अब शुरु हो गई है और इस बात की तस्दीक करते हैं वो दस्तावेज जो इस वक्त आपके चैनल न्यूज़ 24 के पास हैं। यही हैं वो कागजात जिनमें कैद है दाऊद के THE END का बही खाता। दुनिया के नक्शे पर कम से पच्चीस देश ऐसे हैं, जहां पर दाऊद इब्राहिम की जान फंसी हुई है। क्योंकि इन्हीं देशों में मोस्ट वॉंटेड डॉन ने अपनी डी कंपनी की काली कमाई इनवेस्ट की है। भारत जानता है कि पाकिस्तान कभी नहीं मानेगा कि दाऊद इब्राहिम उसके मुल्क में है। ना ही दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान कभी भारत को सौंपेगा। इसलिए दाऊद को खत्म करने के लिए भारत ने खास प्लान बनाया है।

दुनिया के नक्शे पर अगर देखें तो दुबई, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, न्यूज़ीलैंड, साइप्रस, दक्षिण अफ्रीका, टर्की, स्पेन, मोरक्को जैसे कई देश हैं जहां दाऊद की डी कंपनी का अरबों का साम्राज्य है और दुनिया के इन्हीं देशों में फैले दाऊद के काले साम्राज्य पर ग्रहण लगाने जा रहा है भारत। हर हिंदुस्तानी के चैनल न्यूज़ 24 के पास मौजूद ये दस्तावेज इस बात का सबूत है कि दुनिया भर में फैली दाऊद की अरबों-खरबों की कमाई का कच्चा चिट्ठा अब भारत सरकार के पास है और सरकार अब दाऊद की इन्हीं संपत्तियों को भारत और दुनिया के बाकी हिस्सों में जब्त करने की तैयारी में जुट गई है।

न्यूज़ 24 को सूत्रों ने बताया है कि दुनिया में दाऊद की काली प्रॉपर्टी का जिम्मा इस वक्त इकबाल मिर्ची के दो बेटे संभाल रहे हैं। जिनके नाम हैं जुनैद इकबाल मेमन और आसिफ इकबाल मेमन। खुफिया एजेंसियों ने जब आसिफ और जुनैद के ई-मेल को हैक किया तो दाऊद के विदेश में फैले साम्राज्य का पता चला। भारतीय एजेंसियां अब दाऊद को कंगाल करने के लिए जिन प्रॉपर्टी के बारे में जान चुकी हैं, उनमें से कुछ के बारे में हमारे पास भी खबर है। जैसे लंदन में विघम हाउस, 16-30 वाकरिंग रोड बारकिंग एक्सेस, पोर्टलैंड हाउस, एल्डरसैल्टन पार्क, दुबई में मिडवेस्ट अपार्टमेंट प्लॉट नंबर 317-1039, टर्की में
प्लॉट नंबर 33, 34, 47, 48।

दाऊद की दुनिया में फैली डी कंपनी की ये वो मिल्कियत है, जिसका कनेक्शन मुंबई से जुड़ा हुआ है। दाऊद इब्राहिम के काले साम्राज्य पर बहुत करीब से रिपोर्टिंग करने वाले वरिष्ठ पत्रकार एस बालाकृष्णन से जब न्यूज़ 24 ने बात की तो उन्होंने भी माना है कि दाऊद को जब पकड़ना मुश्किल है तो उसे कराची में मारने के लिए जरूरी है कि उसकी आर्थिक कमर तोड़ी जाए। न्यूज़ 24 के पास इस बात की भी जानकारी हाथ लगी है कि कैसे अपने दाहिने हाथ के दो बेटों को दाऊद ने इस वक्त अपनी डी कंपनी की CEO बना रखा है।

भारतीय एजेंसियों ने जब इकबाल मिर्ची के दोनों बेटों आसिफ और जुनैद का ई-मेल कनवर्सेशन हैक किया तो ये जानकारी भी सामने आई कि लंदन और दुबई से बैठकर कैसे डी कंपनी का कारोबार दुनिया में संभाला जा रहा है। कुछ संपत्तियों के बारे में एजेंसियों को पता चला है, जो हवाला के जरिए विदेशों में खरीदी गई हैं। इसीलिए अब जरूरी था कि दाऊद की काली कमाई संभालने वाले डी कंपनी के सीईओ जुनैद इकबाल मेमन से बात की जाए। न्यूज़ 24 संवाददाता प्रशांत देव ने जब जुनैद को फोन लगाया तो उसने जांच का हवाला देकर पल्ला झाड़ना चाहा।