वेस्ट इंडीज से हारने के बाद कोहली ने दिया ये बयान

नई दिल्ली(3 जुलाई): टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को वेस्ट इंडीज के खिलाफ मिली हार के लिए खराब शॉट चयन को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें चौथे वनडे में भारत को 11 रनों की हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कोहली ने कहा, 'हमारा शॉट सिलेक्शन स्तरीय नहीं था।' कोहली ने कहा कि हमने महत्वपूर्ण मौकों पर विकेट गंवाए। आपको पूरे मैच के दौरान लय बनाकर रखनी होती है।'


- कोहली ने विकेट के बारे में कहा कि इसमें असमान गति थी। वेस्ट इंडीज ने अभी तक इस सीरीज में 200 से ज्यादा रन नहीं बनाए हैं। इस मैच में भी वह 50 ओवर में नौ विकेट पर 189 रन ही बना पाए। लेकिन भारतीय बल्लेबाज इस छोटे से लगने वाले लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर पाए।


-  अलजारी जोफस, कासरिक विलियम्स, देवेंद्र बिशू और ऐश्ले नर्स ने लगातार अच्छी बोलिंग की और भारतीय टीम को जीत से महरूम रखा। कप्तान जेसन होल्डर ने सबसे ज्यादा पांच विकेट लिए और भारतीय लोअर ऑर्डर को जल्द समेट दिया।


- कोहली ने कहा कि हमने वेस्ट इंडीज को 189 रनों पर समेटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। कोहली ने कैरेबियाई गेंदबाजों की भी तारीफ की। कोहली ने कहा कि वेस्ट इंडीज के गेंदबाजों ने डॉट बॉल फेंकी जिससे हमारे बल्लेबाज दबाव में आ गए।


- भारतीय कप्तान ने कहा, 'गेंदबाजों और फील्डर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी में हम फ्लॉप रहे और क्रिकेट में ऐसा हो सकता है। हम इसे पीछे छोड़कर अगले मैच पर ध्यान देंगे।'