Blog single photo

INDvsWI: पहली पारी में 311 रन पर सिमटी विंडीज, उमेश यादव ने झटके 6 विकेट

विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन मेहमान विंडीज के 311 रन पर ऑलआउट होने के बाद भारतीय पारी शुरू हो गई है। दोनों सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और केएल राहुल क्रीज पर हैं। फिलहाल भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के 20 रन है। पृथ्वी 15 और राहुल 3 पर हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 13 अक्टूबर ): विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन मेहमान विंडीज के 311 रन पर ऑलआउट होने के बाद भारतीय पारी शुरू हो गई है। दोनों सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और केएल राहुल क्रीज पर हैं। फिलहाल भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान के 20 रन है। पृथ्वी 15 और राहुल 3 पर हैं।

इससे पहले हैदराबाद में भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन सुबह के करीब आधे घंटे के भीतर ही विंडीज अपनी पहली पारी में 311 पर सिमट गया। विंडीज के लिए रोस्टन चेज (106) के शानदार शतक ने अपनी टीम को तीन सौ के पार पहुंचाने में मदद की, लेकिन उमेश यादव ने चटकाए छह विकेटों से मेहमान टीम को और आगे जाने से रोक दिया।

पहले दिन की बात करें, तो विंडीज ने शुक्रवार को रोस्‍टन चेज (नाबाद 98 ) और कप्‍तान जेसन होल्‍डर (52) के अर्धशतकों की मदद से पहले दिन अपना स्‍कोर 300 रन के करीब पहुंचा लिया था। पहले दिन स्‍टंप्‍स के समय वेस्‍टइंडीज की पहली पारी का स्‍कोर 95 ओवर में 7 विकेट पर 295 रन था। रोस्‍टन चेज 98 और देवेंद्र बिशू 2 रन बनाकर क्रीज पर थे।

Tags :

NEXT STORY
Top