INDvsWI:आज से हैदराबाद में दूसरा टेस्ट, इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेंगे कोहली


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (12 अक्टूबर): भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मौजूदा दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट आज यानी 12 अक्टूबर से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शुरू होने जा रहा है। इससे पहले भारत ने राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट को 272 रनों से जीत लिया था। लिहाजा टीम इंडिया के हौसले बुलंद हैं और टीम किसी भी सूरत में इस टेस्ट मैच पर भी कब्जा कर 2-0 से सीरीज को अपने कब्जे में करना चाहेगी।

मैच से एक दिन पहले ही टीम इंडिया ने प्लेइंग एलेवन का ऐलान कर दिया। टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यानी राजकोट में जिस कंबिनेशन के साथ कप्तान कोहली मैदान पर उतरे थे वही टीम कल हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भी उतरेगी।

कल मैदान पर भारतीय टीम इस प्रकार रहेगी...
विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन,  कुलदीप यादव, उमेश यादव,  मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर।
आपको बता दें कि हैदराबाद टेस्ट को जीतकर या ड्रॉ कराकर टीम इंडिया घरेलू मैदान पर लगातार 10वीं टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगी। पिछली बार 2012 में उसे इंग्लैंड ने चार टेस्ट की सीरीज में 2-1 से हराया था। इसके बाद से भारत कोई सीरीज नहीं हारा।