BREAKING: भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए दिया 376 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली ( 31 अगस्त ): भारत और श्रीलंका के बीच पांच वनडे मैच की सीरीज का चौथा मैच कोलंबो में खेला जा रहा है। भारत इस सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त के साथ आगे है। भारतीय टीम ने श्रीलंका को जीत के लिए 376 रनों का लक्ष्य दिया है। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय ने 50 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 375 रन बनाए और श्रीलंका के सामने 376 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शानदार 131 रनों की पारी खेली। ये उनके वनडे करियर की 29वीं सेंचुरी रही। इसके अलावा रोहित शर्मा ने भी 104 रन बनाए। वहीं मनीष पांडे ने 50। हालांकि धोनी अपने 300वें मैच में एक रन से अर्धशतक से चूक गए। श्रीलंका की तरफ से एंजेलो मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पांड्या ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन पारी को आगे नहीं बढ़ा पाए। हार्दिक पांड्या 19 रन के स्कोर पर चलता बने।   भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम को 6 रन के स्कोर पर शिखर धवन के रूप में बड़ा झटका लग। धवन 4 रन के स्कोर पर मलिंडा पुष्पकुमार का शिकार बने। पहला विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने शानदारी बल्लेबाजी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।