INDvsPAK: जीत के बावजूद कोहली ने खिलाड़‍ियों को डांटा

नई दिल्ली (5 जून): भले ही टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ आसानी से जीत मिल गई हो, लेकिन कप्तान कोहली इस बात से ज्यादा खुश नजर नहीं आए। कोहली ने मैच के बाद बल्लेबाजों की तारीफ की, लेकिन खराब फील्डिंग के लिए खिलाड़‍ियों की जमकर क्लॉस लगाई।

विराट ने कहा कि मैं खिलाड़‍ियों की फील्डिंग से खुश नहीं हूं। इसमें सुधार की बहुत ज्यादा गुंजाइश है। उन्होंने फील्डिंग में टीम को 10 में से 6 नंबर ही दिए जबकि बैटिंग में 10 में से 9। इतने बड़े मैचों में हम आसानी से कैच नहीं गिरा सकते, बल्कि हमें कठिन से कठिन कैच को आसान बनाना चाहिए। सर्वश्रेष्ठ टीमों को प्रतिस्पर्धा देने के लिए हमें अपने फील्डिंग में सुधार करना होगा। आपको बता दें कि भारतीय फिल्डरों ने मैच के दौरान कम से कम तीन आसान कैच टपकाए जबकि ग्राउंड फील्डिंग भी अच्छा नहीं रहा।

डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 41 ओवर में 289 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम उमेश यादव (30 रन पर तीन विकेट), रविंद्र जडेजा (43 रन पर दो विकेट) और हार्दिक पंड्या (43 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 33.4 ओवर में 164 रन ही बना सकी।