भारत से डरा पाकिस्तान, हार के लिए अपना रहा है ये टोटके

नई दिल्ली (15 जून): भले ही पाकिस्तान ने सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्‍लैंड को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बना ली हो, लेकिन उसे अभी भी डर सता रहा है। पाकिस्तान की टीम और उसके हर खिलाड़ी यहीं दुआ कर रहे हैं कि किसी भी तरह से भारत फाइनल में ना पहुंचे।


आज भारत और बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना है और जीतने वाली टीम 18 जून को फाइनल में प‍ाकिस्तान से भिड़ेगी। पिछले आंकड़ों पर गौर किया जाए तो किसी बड़े आईसीसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम भारत के सामने कहीं नहीं टिकती। वहीं लीग मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।


ऐसे में पाकिस्तान के खिलाड़ी और वहां की आवाम भारत की हार से साथ-साथ बांग्लादेश की जीत की दुआ करने में लगे हुए हैं। पाकिस्तान यह अच्छी तरह से जानता है कि अगर टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच गया तो वह कभी भी चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब नहीं जीत पाएगा। इसी लिए पाकिस्तान में भारत की हार के खिलाफ दुआ का दौर जारी है और उसकी टीम के खिलाड़ी भी हर वो टोटका अपना रहे हैं, जिससे भारत फाइनल में ना पहुंचे।


आपको बता दें कि पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहली बार पहुंचा है। उसने सेमीफाइनल मुकाबले में खिताब का दावेदार मानी जा रही इंग्‍लैंड की टीम को करारी शिकस्त देकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले को रोचक बना दिया है।