विराट एंड कंपनी ने चखाया बांग्लादेशी गेंदबादों को मजा...

नई दिल्ली (12 फरवरी): भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म हो गया है। और इस मैच में टीम इंडिया की पकड़ अब पूरी तरह से मजबूत हो गई है, क्योंकि बांग्लादेश के सामने भारतीय टीम ने खड़ा कर दिया है ऐसा लक्ष्य जहां तक पहुंच पाना नामुमकिन है।

बांग्लादेश की टीम चौथे दिन 388 रनों पर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम को पहली पारी में मिली 299 रनों की बढ़त। आर अश्विन ने टेस्ट में सबसे तेज 250 विकेट लेने के रिकॉर्ड अपने नाम किया। कप्तान कोहली ने बांग्लादेश को फॉलोओन नहीं दिया और अटैकिंग रुख के साथ बल्लेबाज मैदान पर उतरे। मुरली विजय और केएल राहुल तेजी से रन बनाने के चक्कर में पवेलिन लौट गए, लेकिन इसके बाद कप्तान कोहली ने चेतेश्व पुजारा के साथ मिलकर टीम के स्कोर को तेजी से आगे बढ़ाया।

कप्तान कोहली के आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे ने अटैकिंग खेल को जारी रखा और भारतीय टीम ने 29 ओवर बल्लेबाजी करने के बाद 159 रन पर पारी घोषित की। पुजारा ने नाबाद 54, कप्तान कोहली ने 38 और रहाणे ने 28 रन की पारी खेली।

बल्लेबाजों के इस शानदार खेल की बदौलत ही विराट एंड कंपनी ने बांग्लदेश के सामने जीत के लिए 459 रनों का लक्ष्य रखा है, जिसका पीछे करते हुए बांग्लादेश को शुरुआती झटके लग गए हैं और अब यहां से इस टेस्ट को पांचवे दिन जीतने में टीम इंडिया को ज्यादा दिक्कत नहीं होगी।