Blog single photo

INDVSAUS: जब पंत ने एक ओवर में जड़े 3 चौके और एक छक्का, देखें वीडियो

पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने चौथे दिन भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अब विराट कोहली की अगुवाई वाली मेहमान भारतीय टीम जीत की ओर कदम बढ़ा चुकी है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक चौथी पारी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरा दिए थे और अब मैच के पांचवें व अंतिम दिन उसे जीत के लिए सिर्फ 6 विकेट चाहिए होंगे। वहीं 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम 104 रन बना चुकी है और उन्हें अब भी 219 रनों की जरूरत है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 दिसंबर): पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने चौथे दिन भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अब विराट कोहली की अगुवाई वाली मेहमान भारतीय टीम जीत की ओर कदम बढ़ा चुकी है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक चौथी पारी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरा दिए थे और अब मैच के पांचवें व अंतिम दिन उसे जीत के लिए सिर्फ 6 विकेट चाहिए होंगे। वहीं 323 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम 104 रन बना चुकी है और उन्हें अब भी 219 रनों की जरूरत है। 

बात करें भारतीय पारी के दौरान किए गए 96वें ओवर की। इस ओवर में एडिलेड के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक स्पिनर नाथन ल्योन गेंदबाजी करने उतरे थे। सबको लग रहा था कि ल्योन 21 वर्षीय रिषभ पंत को फंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे लेकिन उसके बाद जो हुआ उसने फैंस का जमकर मनोरंजन किया। रिषभ पंत ने अपना स्वाभाविक खेल दिखाया और ल्योन की जमकर धुनाई कर दी। इस ओवर की पहली दो गेंदों पर तो कोई रन नहीं बना लेकिन अंतिम चार गेंदों के आंकड़े कुछ ऐसे रहे- 4,4,4,6..रिषभ ने लगातार तीन चौके जड़े और अंतिम गेंद पर स्लॉग स्वीप पर छक्का जड़कर इस ओवर में 18 रन बना डाले।

रिषभ पंत का ये आक्रमक रूप देखने के बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस की हलचल बढ़ गई। किसी ने कहा कि 'कोई पंत को बताए कि ये टेस्ट क्रिकेट है ना कि टी20'..जबकि किसी फैन ने लिखा कि, 'अगर पंत का शॉट चयन थोड़ा ठीक हो जाए तो वो एक शानदार टेस्ट खिलाड़ी बन सकते हैं। 

Tags :

NEXT STORY
Top